दिल्ली

delhi

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट पहुंचीं थाने, 17 लोगों के खिलाफ दर्ज कराया केस

By

Published : May 12, 2021, 11:37 AM IST

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने 17 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. सोनाली फोगाट का आरोप कि कुछ लोग फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी कर उन्हें परेशान कर रहे थे.

सोनाली फोगाट
सोनाली फोगाट

हिसार: बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने वाले 17 लोगों के खिलाफ आईटी एक्ट का केस दर्ज कराया है. बीजेपी नेता की शिकायत पर मिलगेट थाना पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस को दी शिकायत में संत नगर निवासी सोनाली फोगाट ने बताया कि वो अभिनेत्री होने के साथ-साथ राजनीतिक क्षेत्र से भी जुड़ी हैं.

उन्होंने कहा कि वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी शेयर करती हैं. शिकायत में सोनाली फोगाट ने बताया कि करीब 10 दिन से उन्हें कुछ लोग फेसबुक पर अभद्र कमेंट कर रहे थे. जिस कारण उनके मान सम्मान को ठेस पहुंची. इन टिप्पणी से वो तथा उनका परिवार मानसिक परेशानी में है.

पढ़ें-स्वास्थ्य बजट से 'छल' करती सरकारें, कब तक चलता रहेगा यह 'खेल'

मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 509 व 67 आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सोनाली के पीए सुधीर सांगवान ने बताया कि हमने 17 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है, जिसमें कुछ राजनीतिक लोग भी हैं.

आपको बता दे कि सोनाली फोगाट का एक वीडियो 2020 में काफी वायरल हुआ था, जिसमें वो मार्केट कमेटी के सचिव को चप्पल से मारती हुई दिखाई दे रही थी. ये मामला काफी दिन तक मीडिया की सुर्खियों में रहा था.

पढ़ें-पप्पू यादव की जज से अपील- सीरियस ऑपरेशन हुआ है, जेल नहीं भेजिए

दोनों पक्षों की ओर से पंचायतें भी हुई. विवाद के बाद मार्केट कमेटी सचिव सुलतान सिंह का हिसार से तबादला हो गया था. फिलहाल ये मामला अदालत में चल रहा है.

बता दें कि पिछले महीने सोनाली फोगाट ने फेसबुक पर दुष्यंत चौटाला का विरोध करने वाले लोगों पर सवाल उठाए थे, जिसमें वो कह रही थी कि आपने दुष्यंत का क्या उखाड़ लिया. वो अपने कार्यक्रम करके लौट गया. ये वीडियो भी काफी वायरल हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details