दिल्ली

delhi

सोनाली फोगाट के बिगड़े बोल- धरना-प्रदर्शन करके लोग सरकार का कुछ नहीं बिगाड़ सकते

By

Published : Apr 4, 2021, 9:01 AM IST

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने विवादित बयान दिया है. सोनाली ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के हिसार दौरे का जिक्र किया. जानें, सोनाली फोगाट ने किसानों को लेकर क्या कहा.

सोनाली फोगाट
सोनाली फोगाट

हिसार: तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसानों के आंदोलन को चार महीनों से ज्यादा का वक्त बीच चुका है. एक तरफ इन कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर तमाम किसान दिल्ली से लगी सीमाओं पर डटे हैं. तो दूसरी तरफ हरियाणा में बीजेपी-जेजेपी मंत्रियों और नेताओं के कार्यक्रमों का विरोध कर रहे हैं. किसानों के इस विरोध पर बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने एक वीडियो जारी किया है. किसान

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने किसानों के विरोध पर विवादित बयान दिया है.

वीडियो में सोनाली फोगाट किसानों से कह रही हैं कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला हिसार में आए थे. वो अपना कार्यक्रम करके चले गए, लेकिन किसान कुछ नहीं कर पाए. सोनाली फोगाट ने कहा कि जिसको जो धरने प्रदर्शन करने हैं, वो करते रहो. एक दिन सभी थक कर बैठ जाएंगे. सरकार अपना काम कर रही है और ये काम जनता की भलाई के लिए किया जा रहा है. किसान

ये भी पढ़ें-रोहतक में लाठीचार्ज से भड़के किसान, नेताओं के खिलाफ नई जंग पर महापंचायत आज

सोनाली ने कहा कि दुष्यंत चौटाला हिसार आए. जो मीटिंग उन्हें करनी थी वो मीटिंग की. जो उनका कार्यक्रम था वो पूरा किया. इससे प्रदर्शन करने वालों को जवाब मिल गया होगा. बता दें कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला 1 अप्रैल को हिसार दौरे पर थे. दुष्यंत चौटाला के हिसार आने की खबर मिलते ही भारी संख्या में किसान एयरपोर्ट चौक पर एकत्र हो गए. महिलाएं भी काले झंडे लेकर दुष्यंत चौटाला का विरोध करने पहुंचीं. सबसे पहले दुष्यंत चौटाला हिसार एयरपोर्ट पर उतरे.

ये भी पढ़ें-होटल में थूक लगाकर तंदूरी रोटी पकाने का वीडियो वायरल, दो गिरफ्तार

किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए दुष्यंत चौटाला एयरपोर्ट पर ही करीब दो घंटे रुके रहे. इसके बाद दुष्यंत चौटाला हेलीकॉप्टर के जरिए हरियाणा एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में उतरे. भारी पुलिस की सुरक्षा में दुष्यंत चौटाला यूनिवर्सिटी से लघु सचिवालय पहुंचे. यहां दुष्यंत चौटाला ने एचपी पेट्रोलियम द्वारा दिए गए 40 पेयजल टैंकरों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details