दिल्ली

delhi

कोरोना से हार गई मां, बेटे ने फोन कर सुनाया था- तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई....

By

Published : May 18, 2021, 11:02 PM IST

कोरोना संक्रमित मां जब अस्पताल में अंतिम सांसे ले रही थीं तो उनका बेटा वीडियो कॉल पर उनको गाना सुना रहा था. यही गाना अपनी मां की मौत के बाद बेटे ने दोबारा गाकर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

last song
last song

हैदराबाद :कोरोना वायरस का कहर देश में देखने को मिल रहा है. दूसरी लहर से स्थिति भयावह हो गई है. अस्पतालों में मेडिकल ऑक्सीजन की कमी देखी जा रही है, जिससे मरीजों की मौत हो रही है.

इस मुश्किल वक्त में हर कोई दुखी और परेशान है, प्रतिदिन कोई न कोई परिवार अपने सदस्यों को खो रहा है. ऐसे समय में कई तस्वीरें सामने आ रही हैं जो आखों को नम कर रही हैं. ऐसा ही कुछ देखने को मिला सोशल मीडिया पर, जहां एक बेटा कोरोना से जंग लड़ रही अपनी मां को वीडियो कॉल पर गाना सुना रहा था.

जिस वक्त बेटा गाना सुना रहा था मां उस समय अंतिम सांसे ले रही थी.

जिस अस्पताल में उसकी मां का इलाज चल रहा था, वहीं की एक डॉक्टर दीपशिखा घोष ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी. उन्होंने अपने ट्वीट में बताया था कि कैसे एक कोरोना पीड़ित मां जब अंतिम सांसे ले रही थी, तो उनके बेटे ने उन्हें वीडियो कॉल पर आखिरी गीत सुनाया.

डॉक्टर का ट्वीट

पढ़ें :-युवक ने सोनू सूद से मांगी बीमार मां के लिए मदद, पहुंची अभिनेता की टीम

अब बेटे ने अपनी मां के इस दुनिया से अलविदा करहने के बाद मां को सुनाए गए आखिरी गाने का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वो उन्हें अंतिम बार 'तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई...' गाना सुना रहे थे. इस वीडियो में उन्होंने फिर से वही गीत गाया है.

बेटे ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, मैं आज भी अपनी मां को बुलाने की कोशिश करता हूं. लेकिन किस्मत के सामने हर कोई हार जाता है और जो होना है वो होकर रहता है. वो जानती हैं कि हम उन्हें कितना प्यार करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details