दिल्ली

delhi

विधानसभा चुनाव 2023 परिणाम को लेकर शुरू हुआ 'मीमफेस्ट', देखें यूजर्स के रिएक्शन

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 3, 2023, 10:20 AM IST

Updated : Dec 3, 2023, 6:37 PM IST

चार राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणाम आ चुके हैं. तीन राज्यों में भाजपा को जीत मिली है, जबकि तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी सत्ता में आ रही है. मतगणना के दौरान सोशल मीडिया पर कई तरह के फनी ट्वीट किए गए. इसे पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. रिजल्ट को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कुछ इस तरह की प्रतिक्रिया दी. देखें... (Election 2023 results, Assembly Election 2023)

Social Media reaction Assembly Election 2023 result
विधानसभा चुनाव 2023 परिणाम को लेकर शुरू हुआ मीमफेस्ट

नई दिल्ली : चार राज्यों के विधानसभा चुनाव के रिजल्ट आ चुके हैं. छत्तीसगढ़, तेलंगाना, राजस्थान और मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनावों के परिणाम शामिल हैं. उससे पहले सोशल मीडिया पर कई तरह के फनी ट्वीट किए गए हैं, जिसको देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. रिजल्ट को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कुछ इस तरह की प्रतिक्रिया दी.

लोगों ने अपनी राय व्यक्त करने के लिए फेसबुक और ट्विटर का सहारा लिया और सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स और प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई. तेलंगाना की बात करें तो कई एग्जिट पोल में कांग्रेस की जीत की भविष्यवाणी की गई थी.

यहां रिजल्ट को लेकर सोशल मीडिया पर मजेदार प्रतिक्रियाएं दी गई हैं. आप भी देखें,



ये भी पढ़ें-

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि तीन राज्यों में जीत से भाजपा को अगले साल के लोकसभा चुनाव में 350 से ज्यादा सीटें जीतने में मदद मिलेगी. उन्होंने तीन राज्यों - मध्य प्रदेश, तेलंगाना और छत्तीसगढ़ - में भाजपा के पक्ष में स्पष्ट जनादेश देने के लिए लोगों को धन्यवाद दिया.अपने एक्स हैंडल पर सरमा ने लिखा, "हमें यह जनादेश देने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अपना विश्वास दोहराने के लिए मैं लोगों को नमन करता हूं."उन्होंने कहा, "ये नतीजे लोकसभा चुनाव में 350 से ज्यादा सीटें जीतने के लिए गति पैदा करेंगे, जिससे मोदी जी के लिए तीसरा कार्यकाल सुनिश्चित होगा."पार्टी के स्टार प्रचारकों में से एक असम के मुख्यमंत्री ने तेलंगाना और मिजोरम सहित पांच चुनावी राज्यों में बड़े पैमाने पर प्रचार किया था.उन्होंने मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी बड़ी संख्या में रोड शो किए.

Last Updated :Dec 3, 2023, 6:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details