दिल्ली

delhi

Supaul News : सुपौल में पोते को सांप ने काटा.. तो दादा जिंदा सांप लेकर पहुंच गए अस्पताल

By

Published : Jul 20, 2023, 8:34 AM IST

Updated : Jul 20, 2023, 9:43 AM IST

सुपौल के त्रिवैणीगंज में एक बच्चे को जहरीले सांप ने डंस लिया. जिसके बाद बच्चे के दादा ने सांप को पकड़कर डब्बा में बंद कर लिया और पोते के साथ सांप को लेकर अस्पताल पहुंच गये. जहां बच्चे का इलाज चल रहा है. पढ़ें पूरी खबर..

पोते को सांप काटा तो दादा ने दिखाई हिम्मत
पोते को सांप काटा तो दादा ने दिखाई हिम्मत

पोते को सांप काटा तो दादा ने सांंप को पकड़ा

सुपौल: बिहार के सुपौल में एक मासूम बच्चे को जहरीले सांप ने काट लिया. जिसके बाद बच्चे के दादा ने हिम्मद दिखाते हुए तुरंत सांप को पकड़ लिया. जिसके बाद दादा अपने पोते और सांप को लेकर अस्पताल पहुंच गया. अस्पताल में सांप को लेकर आने से डॉक्टर भी हैरान रह गये. डॉक्टर ने तुरंत बच्चे का इलाज शुरू किया. घटना जिले के त्रिवेणीगंज इलाके की है.

ये भी पढ़ें- Jamui News: महिला को कोबरा ने डंसा, सदर अस्पताल परिसर में घंटों चला तांत्रिक का ड्रामा, हालत गंभीर

पोते को सांप काटा तो दादा ने दिखाई हिम्मत: त्रिवेणीगंज इलाके में एक हिम्मत वाले दादा की चर्चा हर तरफ होने लगी है. वहीं दादा ओर पोते के प्रति प्यार की भी चर्चा हो रही है. बताया जा रहा है कि त्रिवेणीगंज के कठखोलवा की रहने वाले एक दादा ने पोते की जान बचाने के लिए जहरीले सांप को भी पकड़ने से गुरेज नहीं किया. सांप को पकड़ने का उद्देश्य यह बताया जा रहा है कि सांप देखकर डॉक्टर उसके पोते का सही इलाज कर सके.

दादा ने जहरीले सांप को पकड़कर पहुंचा अस्पताल: जानकारी अनुसार कठखोलवा वार्ड की रहने वाली शांति देवी का 2 साल का पोता दरवाजे पर खेल रहा था. इसी दौरान एक जहरीले सांप ने उसे डंस लिया. जिसके बाद बच्चा रोने लगा. पोते को रोता देख दादा वहां पहुंचे तो देखा की पास से एक जहरीला सांप गुजर रहा था. इधर, बच्चे के पैर में सांप के काटने का निशन दिखा. ये सब देखते हुए दादा ने हिम्मत दिखाते हुए सांप को पकड़ लिया और उसे डब्बे में बंद कर त्रिवेणीगंज अस्पताल पहुंच गये.

अस्पताल में सांप देख डॉक्टर भी हुए हैरान: अस्पताल में बच्चे के दादा ने डाक्टरों को डब्बे में बंद सांप को दिखाया और पोते को सांप काटने की बात कही. जिसके बाद डाक्टरों ने तत्काल बच्चे का ईलाज शुरु कर दिया. बच्चे की दादी दादी शांति देवी के अनुसार उनके पोते उत्तम के पैर में सांप के काटने का निशान भी है. लेकिन त्रिवेणीगंज अस्पताल में मौजूद डॉ. उमेश कुमार का कहना है कि बच्चे का इलाज जारी है. डेढ़ घंटे के बाद भी बच्चे में सांप काटने के कोई स्पष्ट लक्षण सामने नहीं आ रहा है. वैट एंड वॉच किया जा रहा है.

"बच्चे का इलाज जारी है. डेढ़ घंटे के बाद भी बच्चे में सांप काटने के कोई स्पष्ट लक्षण सामने नहीं आ रहा है. वैट एंड वॉच किया जा रहा है."-डॉ. उमेश कुमार, अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज, सुपौल

Last Updated :Jul 20, 2023, 9:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details