दिल्ली

delhi

MP: छात्र ने की हैंडपंप की बात तो पानी-पानी हुए विधायक! कहा- व्यवस्था करो तभी जाने देंगे काफिला

By

Published : Feb 8, 2023, 2:32 PM IST

एमपी में शिवराज सरकार भले विकास यात्रा के जरिए अपने 19 साल का डंका बजाने में जुटी है, लेकिन धरातल में जो नेता पहुंच रहे हैं उनका सरेआम विरोध हो रहा है. इन विधायक-मंत्रियों से लोग किए गए काम का हिसाब-किताब मांग रहे हैं. देखिए खास रिपोर्ट...

Singrauli Chitrangi MLA Video
सिंगरौली चितरंगी विधायक वीडियो

सिंगरौली चितरंगी विधायक वीडियो

सिंगरौली।सीएम शिवराज के निर्देश पर प्रदेश में विकास यात्रा निकाली जा रही है, लेकिन सिंगरौली में सरकार की यह यात्रा चितरंगी विधायक को भारी पड़ गई. विधायक जी तो इलाके का विकास देखने निकले थे. इस दौरान वो एक स्कूल के पास से गुजरे यहां स्कूल में पानी की व्यवस्था को लेकर एक बच्चे ने सवाल दाग दिया. इतना ही नहीं जनता ने उन्हें काफी खरी-खोटी भी सुना दी.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल:मामला जिले के चितरंगी इलाके का है. स्कूली छात्र ने विधायक का काफिला रोक लिया. छात्र ने विधायक से यह भी कहा कि, जब तक उसके स्कूल में पीने के लिए पानी की व्यवस्था नहीं हो जाती जाने नहीं देंगे. स्कूली छात्र की बात सुनकर विधायक मुस्कुराने लगे और समर्थक वीडियो बनाने लगे लेकिन विधायक को ये पता नहीं था कि, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनकी बनी बनाई छवि में भारी पड़ जाएगा.

बच्चे के घेरे में विधायाक:चितरंगी विधानसभा क्षेत्र के विधायक अमर सिंह अपने विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण करने निकले थे. इस दौरान स्कूली छात्र ने उन्हें रास्ते में रोक लिया. बताया गया कि, स्कूल में लंबे समय से पानी की समस्या है, लेकिन स्थानीय नेता और विभाग के लोगों का अब तक इस तरफ ध्यान नहीं गया.

विकास यात्रा की खुली पोल, सफाई व्यवस्था देख रहे ऊर्जा मंत्री को जनता ने घेरा, लगा दी क्लास

कब होगी पानी की व्यवस्था:इस पूरे मामले को लेकर विधायक की कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है, लेकिन भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष कांति देव सिंह ने स्कूल में पानी की व्यवस्था कराने की बात कही है. हालांकि अब देखना होगा कि बीजेपी के विकास यात्रा के बीच चितरंगी में इस स्कूल में बच्चों को पानी की व्यवस्था कब हो पाती है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बीजेपी के द्वारा चलाई जा रही विकास यात्रा पर यह वीडियो भारी पड़ रहा है. विधायक के विधानसभा क्षेत्र में काम करने को लेकर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details