दिल्ली

delhi

Threat to BJP MP : भाजपा सांसद सुमेधानंद सरस्वती को मिली धमकी, फोनकर महिला ने मांगे रुपए, कहा- दे दे पैसे वरना ठीक नहीं होगा

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 28, 2023, 2:14 PM IST

सीकर से भाजपा सांसद सुमेधानंद सरस्वती को धमकी मिलने का मामला सामने आया है. जिसकी शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने तत्काल मामले की जांच शुरू कर दी. वहीं, भाजपा सांसद ने इसे सियासी साजिश करार दिया.

Threat to BJP MP MP Sumedhanand Saraswati threatened
Threat to BJP MP MP Sumedhanand Saraswati threatened

सीकर.राजस्थान में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होना है, जिसकी दलगत तैयारियों के बीच हमलों का दौर भी तेज हो गया है. नेता एक-दूसरे की सियासी घेराबंदी करने को तरह-तरह के रास्ते अख्तियार कर रहे हैं तो अब सीकर के भाजपा सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने उनके खिलाफ राजनीतिक साजिश करने का आरोप लगाया है. दरअसल, भाजपा सांसद सुमेधानंद सरस्वती को एक अज्ञात महिला से धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है.

सांसद के पीए महेंद्र कुमार ने बताया कि एक अनजान महिला उन्हें बार-बार फोन करके उनसे पैसे की मांग कर रही है. आरोप है कि धमकी देने वाली महिला लगातार गाली गलौज कर रही है. इधर, शिकायत के बाद हरकत में आई दादिया थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानें पूरा मामला -शिकायतकर्ता महेंद्र कुमार ने बताया कि वो वैदिक आश्रम पिपराली में सांसद के पीए पद पर कार्यरत हैं. उन्होंने बताया कि उनके पास बीते दो दिनों से एक अज्ञात महिला का फोन आ रहा है, जो खुद का परिचय एक फाइनेंस कंपनी के प्रतिनिधि के तौर पर दे रही है. साथ ही महिला की ओर से किसी के गारंटर होने की बात कह कर अविलंब कर्ज अदायगी को कहा जा रहा है. हालांकि, जब महिला को बताया गया कि यह नंबर सीकर के सांसद सुमेधानंद सरस्वती का है तो और आग बबूला हो गई और गाली गलौज पर उतर आई और बार-बार फोन करके परेशान करने लगी.

इसे भी पढ़ें -चूरू भाजपा जिला उपाध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी, एसपी से मिले भाजपा नेता

सांसद ने बताया सियासी षड्यंत्र -वहीं, जब उक्त घटना के बारे में सांसद को बताया गया तो उन्होंने इसे सियासी षड्यंत्र करार दिया और कहा कि उन्हें फंसाने के लिए ये सब योजनाबद्ध तरीके से किया जा रहा है. ऐसे में सांसद सुमेधानंद सरस्वती के निर्देश पर पीए ने मामले की शिकायत दादिया थाने में दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details