दिल्ली

delhi

सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एक संदिग्ध देहरादून से गिरफ्तार

By

Published : Jun 1, 2022, 8:37 AM IST

Updated : Jun 1, 2022, 9:51 AM IST

कांग्रेस नेता व सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moosewala murder case) में पंजाब पुलिस और उत्तराखंड एसटीएफ ने एक संदिग्ध को देहरादून से गिरफ्तार किया है.

Sidhu Moosewala murder case
सिद्धू मूसवाला मर्डर केस लाइव अपडेट

चंडीगढ़ :पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में पंजाब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उत्तराखंड एसटीएफ के साथ मिलकर एक संदिग्ध को देहरादून से गिरफ्तार किया है (Mansa police arrested Manpreet Singh alias Bhau from Dehradun). उसका नाम मनप्रीत सिंह उर्फ बड़ा भाई है. इसके साथ ही बठिंडा जेल में बंद सारज मिंटू नाम के गैंगस्टर को प्रोडक्शन वारंट पर लाया गया है.

उधर दूसरी तरफ़ बठिंडा जिले के नामी गैंगस्टर कुलवीर नरुआना के कत्ल मामले में फ़िरोज़पुर जेल में बंद मनप्रीत सिंह मन्ना को भी मानसा पुलिस की तरफ से प्रोडक्शन वारंट पर लिया गया है. दरअसल सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से पंजाब पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं. वहां की भगवंत मान सरकार भी सवालों के घेरे में आ गई है, क्योंकि पिछले दिनों ही सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा में कटौती की गई थी. अब इस मामले में पुलिस ने तेज़ी दिखाते हुए एक युवक की गिरफ़्तारी की है. इसके साथ ही 2 गैंगस्टरों को प्रोडक्शन वारंट पर लिया है. आईजी रेंज फरीदकोट प्रदीप यादव का कहना है कि उनकी तरफ से एक व्यक्ति को सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गिरफ़्तार किया गया है. 2 को अलग -अलग जेलें से प्रोडक्शन वारंट पर लाए हैं.

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता व सिंगर मूसेवाला (28) की रविवार को पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पंजाब सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा वापस लिए जाने के एक दिन बाद यह घटना हुई. शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला उन 424 लोगों में शामिल थे, जिनकी सुरक्षा शनिवार को पंजाब पुलिस ने वापस ले ली थी.

पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड : पंजाब के एडीजी (कानून-व्यवस्था) पर गिरी गाज

Last Updated : Jun 1, 2022, 9:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details