दिल्ली

delhi

सिद्दीक कप्पन मामले में पिनाराई विजयन ने लिखा सीएम योगी को पत्र

By

Published : Apr 25, 2021, 5:34 PM IST

Updated : Apr 25, 2021, 9:57 PM IST

यूएपीए के आरोपों में गिरफ्तार पत्रकार सिद्दीक कप्पन की पत्नी रेहाना का कहना है कि कप्पन को जेल की तुलना में अस्पताल अधिक पीड़ा का सामना करना पड़ रहा है. इस मामले में मुख्यमंत्री पिनाराई विजयान ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर कप्पन को बहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने की अपील की है.

सिद्दीक कप्पन
सिद्दीक कप्पन

मलप्पुरम : पत्रकार सिद्दीक कप्पन जिन्हें यूएपीए के आरोपों में गिरफ्तार किया गया था, अस्पताल में भी देयनीय जीवन जी रहे हैं. कप्पन की पत्नी रेहाना का कहना है कि कुछ दिनों पहले कोविड के सकारात्मक परीक्षण के बाद कप्पन को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रेहाना ने भी मांग की कि मुख्यमंत्री को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए. कप्पन अब जेल की तुलना में अधिक पीड़ा के साथ अस्पताल में भर्ती हैं.

उन्होने कहा कि भले ही उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हो, लेकिन यहां उनका इलाज नहीं हो रहा है. यहां तक ​​कि कप्पन को खाना भी नहीं दिया जा रहा है. स्थिति ऐसी है कि वह बाथरूम में भी नहीं जा सकते, क्योंकि वह जंजीरों से बंधे हुए हैं.

अस्पताल में सिद्दीक कप्पन की हालत जेल से बदतर

उन्होंने पूछा कि उनके पति ने क्या गलत किया है, उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें पेशाब करने के लिए बोतल दी गई है.

रेहाना ने मीडिया को बताया मामले में हस्तक्षेप नहीं करने पर सीएम का स्पष्टीकरण था कि मामला अदालत में लंबित है और मुख्यमंत्री इसमें हस्तक्षेप नहीं कर सकते, लेकिन मुख्यमंत्री वर्तमान मामले में हस्तक्षेप कर सकते हैं. मैं एक महिला हूं और मैं बहुत पीड़ा में हूं.

पढ़ें - 100 से ज्यादा ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी करने वाले दाे गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने अभी तक इस मुद्दे पर बात नहीं की है. रेहाना ने यह भी पूछा कि सीएम ने कुछ क्यों नहीं किया और क्या उन्हें चुनाव का डर है. उन्होंने ने यह भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सीएम इस मामले में हस्तक्षेप करेंगे.

पिनराई विजयन का पत्र

रेहाना की अपील के बाद सीएम पिनराई विजयन ने उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है. उन्होंंने पत्र लिखकर कप्पन की हालत से उन्हें अवगत करवाया है. साथ ही उन्होंने सीएम योगी से अपील की है कि कप्पन को इलाज के लिए तुरंत मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल में भर्ती करवाया जाए.

Last Updated :Apr 25, 2021, 9:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details