दिल्ली

delhi

Bihar Crime News: सिगरेट लेने पहुंचा दुकान, दुकानदार बोला-पहले का बकाया चुकता करो, तो फोड़ डाली आंख

By

Published : Jan 31, 2023, 6:40 PM IST

Nalanda News नालंदा में एक किराना दुकानदार की आंख चाकू घोंपकर फोड़ दिया गया. पीड़ित दुकानदार अपने बकाये पैसे की मांग कर रहा था. यह बात बकायेदार का नागवार लगी और चाकू से दुकानदार पर हमला कर दिया. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

नालंदा:बिहार के नालंदा के दीपनगर थाना क्षेत्र के मेहनौर गांव में उधार मांगने पर किराना दुकानदार को चाकू से हमला कर एक आंख फोड़ दिया गया. जख्मी युवक को इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने उसकी गंभीर हालत में विम्स रेफर कर दिया है. जख्मी युवक की पहचान अनिल कुमार के पुत्र जितेंद्र कुमार (18) के रूप में हुई है. आंख फोड़ने वाला आरोपी युवक भी उसी गांव का रहने वाला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है

ये भी पढे़ंःबेगूसराय में हर्ष फायरिंग: शादी समारोह में बार बालाओं के डांस में चली गोली से 10 साल का बच्चा जख्मी

उधार में मांगने आया सिगरेट :स्थानीय लोगों ने बताया कि सोमवार की देर शाम गांव का ही एक युवक मुरारी कुमार उधार में सिगरेट मांगने आया. तभी दुकानदार जितेंद्र कुमार ने उससे पहले के उधार को चुकता करने को कहा. इसके साथ ही कहा कि जब तक आप उधार के पैसे नहीं जमा करेंगे तब तक सामान दे पाना मुश्किल हो जाएगा.

चाकू से आंख फोड़ डाली :इसके बावजूद भी वह युवक दुकानदार से जबरन सिगरेट लेकर जाने लगा. उसी बात पर दुकानदार जितेंद्र ने विरोध किया. उसके बाद मुरारी ने दुकान में ही रखे चाकू से उसके आंख पर वार कर दिया. जिससे दुकानदार की एक आंख फूट गई. तबतक वहां से बदमाश फरार हो गया.

विम्स किया गया रेफर: स्थानीय लोगों ने दुकानदार को अस्पताल पहुंचाया. वहां सदर अस्पताल चिकित्सक डॉ राजीव रंजन ने कहा कि युवक के आंख की रोशनी खत्म हो गई है. इसी कारण उस युवक को विम्स के नेत्र विभाग में रेफर किया गया है. जबकि थानाध्यक्ष एस के जायसवाल ने बताया, ''इस संबंध में लिखित शिकायत मिली है. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.''

पढ़ें-सुपौल में 13 धूर जमीन के विवाद में गोलीबारी, 1 की मौत, 3 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details