दिल्ली

delhi

Father Kills Son in Shivpur: हत्यारा पिता, दोस्तों के कहने पर ले ली ढाई साल के मासूम की जान, घर में ही बक्से में छुपा दी लाश

By

Published : Oct 6, 2022, 10:19 PM IST

शिवपुरी में एक सौतेले पिता ने ढाई साल के मासूम की पीट-पीट कर हत्या कर दी. हत्या के बाद पिता ने बच्चे की लाश को घर के अंदर ही एक लोहे के बक्से में छिपाकर रख दिया. वारदात के समय आरोपी ने पत्नी को कमरे में बंद कर दिया था. आरोपी की दो बीवियां है जिनमें एक से कुछ माह पहले विवाह किया था. आरोपी की पहली पत्नी ने बताया कि उसके पति ने अपने दो दोस्तों के कहने पर ढ़ाई साल के मासूम बेटे की हत्या कर दी. (father kills son in Shivpuri) (behest friends father kills son ) (Shivpuri crime news)

father kills son in shivpuri
शिवपुरी सौतेले पिता ने की बेटे की हत्या

शिवपुरी। शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के मनीयर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक सौतेले पिता ने ढाई साल के मासूम को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद पिता ने बच्चे की लाश को घर के अंदर ही एक लोहे के बक्से में छिपाकर रख दिया. पुलिस ने लाश को उसके घर के अंदर रखे बक्से में से बरामद कर लिया है. हत्याकांड को अंजाम देते वक्त आरोपी ने बच्चे की मां को दूसरे कमरे में बंद कर दिया था. इस दौरान बच्चे की मां चीख पुकार कर बेटे की जान बख्श देने की गुहार लगाती रही. (father kills son in Shivpuri)

शिवपुरी सौतेले पिता ने की बेटे की हत्या

दोस्तों के कहने पर बेटे की हत्या: जानकारी के मुताबिक आरोपी की दो बीवियां हैं, दोनों ही बीवियां एक साथ रहती हैं, पहली बीवी आरोपी के साथ 15 वर्षों से रह रही है वहीं दूसरी बीवी से आरोपी ने हाल ही में डेढ़ महीने पहले शादी की थी. दूसरी बीवी अपने पहले पति को छोड़ कर आरोपी साथ रहने आई थी. दूसरी महिला के साथ उसका एक ढाई वर्षीय मासूम बेटा भी था. मौके पर मौजूद आरोपी की पत्नी ने बताया कि पति के दो दोस्तों ने आरोपी पति से कहा था कि बच्चा बड़ा होकर तुम्हारी हत्या कर देगा. जिसके बाद पिता ने पीट-पीट कर सौतेले बेटे की निर्मम हत्या कर दी. (behest friends father kills son)

रोने से नींद खराब हुई तो पिता ने डेढ़ साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट

सूत्रों के मुताबिक आरोपी का प्लान अगली रात में बच्चे की लाश को ठिकाने लगाने का था, लेकिन इससे पहले ही घर में हो रहे झगड़े की सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दे दी. मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस आरोपी के घर पहुंच गई. पुलिस के आने की भनक लगते ही आरोपी पिता मौके से फरार हो गया. पुलिस ने उसके घर में रखे बक्से से बच्चे के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. (Shivpuri crime news) (behest friends father kills son) (MP news)

ABOUT THE AUTHOR

...view details