दिल्ली

delhi

पुंछ में सुरक्षा बलों ने 4 आतंकी मार गिराए, सर्च ऑपरेशन जारी

By

Published : Jul 18, 2023, 9:15 AM IST

Updated : Jul 18, 2023, 9:24 AM IST

पुंछ जिले के सिंधरा इलाके में सुरक्षा बलों ने संयुक्त ऑपरेशन में चार आतंकियों को मार गिराया है. भारतीय सेना के अधिकारियों ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान की जा रही है.

four terrorists killed
four terrorists killed

पुंछ:जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले के सिंधरा इलाके में सुरक्षा बलों ने संयुक्त ऑपरेशन में चार आतंकियों को मार गिराया है. सुरक्षा बलों के बीच पहली मुठभेड़ बीती रात करीब 11:30 बजे हुई, जिसके बाद अन्य रात्रि निगरानी उपकरणों के साथ ड्रोन तैनात किए गए. आज सुबह तड़के सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच भारी गोलीबारी के साथ मुठभेड़ फिर से शुरू हो गई. भारतीय सेना के अधिकारियों ने बताया कि मारे गए आतंकवादी संभवतः विदेशी आतंकवादी हैं और उनकी पहचान की जा रही है.

भारतीय सेना के अधिकारियों ने मंगलवार को कहा कि जम्मू और कश्मीर में एक संयुक्त अभियान में सुरक्षा बलों ने चार आतंकवादियों को मार गिराया है. उन्होंने बताया कि भारतीय सेना के विशेष बल, राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ अन्य बलों का संयुक्त अभियान पुंछ के सिंधरा इलाके में चलाया गया.

इससे पहले 27 जून को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के हावड़ा गांव में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में एक उग्रवादी मारा गया था, जबकि एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया था.

ये भी पढ़ें-

16 जून को भी कुपवाड़ा जिले में सुबह आतंकवादियों और सुरक्षाकर्मियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी. इस दौरान पांच विदेशी आतंकवादी मारे गए थे. जम्मू कश्मीर पुलिस ने मुठभेड़ वाली जगह से लोगों को सुरक्षित जगहों पर पहुंचा दिया था. कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया था.

(अतिरिक्त इनपुट- एजेंसी)

Last Updated : Jul 18, 2023, 9:24 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details