दिल्ली

delhi

Accident In Sultanpur:सपा नेता की कार से बाइट टकराई, पीछे से कई बाइकें भिड़ीं, तीन की मौत

By

Published : Feb 5, 2023, 10:12 PM IST

सुलतानपुर में सपा नेता की कार में तेज रफ्तार बाइक की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए.

Etv bharat
Accident In Sultanpur:सपा नेता की कार से कई बाइकें टकराईं, तीन की मौत, सात घायल

सुलतानपुर: जनपद के अखंडनगर थानाक्षेत्र के ब्लॉक मुख्यालय स्थित बासूपुर गांव के पास सपा नेता की स्कार्पियो कार की बाइक की टक्कर हो गई. इसमें आजमगढ़ और अंबेडकर नगर जिले के तीन लोगों की मौत हो गई और 7 लोग घायल हुए हैं. घायलों में 5 को मेडिकल कॉलेज अंबेडकर नगर रेफर किया गया है. डीएम एसपी मौके पर पहुंचे हैं.

डीएम ने दी यह जानकारी.

रविवार को स्थानीय सपा नेता राम सूरत प्रजापति स्कार्पियो कार से ब्लॉक की ओर से आ रहे थे. इसी समय एक तेज रफ़्तार बाइक सामने से आकर स्कार्पियो में जा भिड़ी. अभी स्कार्पियो चालक गाड़ी को ब्रेक लगाता कि एक के बाद एक कई बाइकें आपस में भिड़ गई. इससे तीन युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मृतक दो युवकों की पहचान प्रवेश निवासी फूलपुर व रामआसरे निवासी मीरपुर के रूप में हुई है. एक अन्य मृतक भी मीरपुर प्रतापपुर का बताया जा रहा है लेकिन अभी उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है.वहीं, हादसे में सात लोग घायल हुए हैं. उन्हें तत्काल सामुदायिक स्वास्थय केंद्र अखंड नगर लाया गया है. वहां से पांच की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज अंबेडकर नगर रेफर किया है. घटना की जानकारी होने पर सीओ कादीपुर शिवम मिश्रा व कई थानो की फोर्स मौके पर पहुंची है. मृतकों के शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया है.


जिलाधिकारी रवीश कुमार गुप्ता ने बतााय कि वाहनों की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई है. सात घायलों को अंबेडकर नगर हॉस्पिटल भेजा गया है. घायलों के उपचार के लिए एसडीएम राजस्व टीम को लगाया गया है. पोस्टमार्टम की कार्रवाई के दिशा निर्देश दिए गए हैं.


यह भी पढ़ें:Kanpur News : जबरन युवती को कार में खींच रहे थे लोग, राहगीरों के विरोध किया तो चले पत्थर

ABOUT THE AUTHOR

...view details