दिल्ली

delhi

MP: सिवनी में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 4 की मौत, 1 घायल

By

Published : Feb 7, 2023, 10:14 PM IST

मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में आज भीषण सड़क हादसा हो गया. लखनादौन थाना अंतर्गत बायपास पर ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. घटना में कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 1 घायल है.

4 killed in a road accident when a truck hit a car
सिवनी में भीषण सड़क हादसा

सिवनी। मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के लखनादौन में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. ट्रक ने कार सवार को टक्कर मार दी. इस दर्दनाक हादसे में कार में सवार 4 लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. लखनादौन थाना अंतर्गत बायपास पर यहा हादसा हुआ है. सभी मतृक सिवनी के धूमा थाने के नागनदेवरी गांव के बताये जा रहे हैं.

Shivpuri Road Accident: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में 2 की मौत

सड़क हादसे में 4 की मौत:लखनादौन से सिवनी मार्ग पर बायपास में आज देर शाम भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें तेज रफ्तार आईसर ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी. कार में सवार 5 लोगों में से 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई है. तो वहीं एक महिला घायल है. चारों मृतक धूमा थाना क्षेत्र स्थित नागनदेवरी गांव के ही बताए जा रहे हैं. फिलहाल लखनादौन पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार ट्रक जबलपुर से नागपुर की ओर जा रहा था, तभी अचानक नागपुर से इलाज कराकर लौट रहे सिवनी जिला निवासी तिवारी परिवार की कार का हादसे का शिकार हो गई.

Damoh Accident: राजनगर के पास भीषण सड़क हादसा, 2 की घटनास्थल पर मौत, एक की हालत गंभीर

हादसे में मृत हुए लोगों के नाम:हादसे में मृतकों के नाम यह हैं संतोष तिवारी निवासी नागनदेवरी, धूमा सीबी तिवारी निवासी सुहागपुर, आदेगांव, अंचल तिवारी पिता शशिकांत तिवारी निवासी सुहागपुर, आदेगांव, विस्सु पिता संतोष नेमा निवासी सलैया, धूमा है. वहीं घायल महिला सौम्या तिवारी नागन देवरी,धूमा की है. बता दें मध्यप्रदेश में आए दिन लोग सड़क हादसे का शिकार होते हैं. कभी तेज रफ्तार वाहन तो कभी खराब और गड्ढेदार सड़क इन हादसों की वजह बनता है. सिवनी से पहले एमपी के शिवपुरी में भी सड़क हादसा हुआ, जहां तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details