दिल्ली

delhi

Seema Sachin Love Story: सीमा हैदर ने धूमधाम से मनाई हरियाली तीज, वीडियो वायरल

By

Published : Aug 19, 2023, 4:19 PM IST

अपना प्यार पाने पाकिस्तान से भारत आई सीमा ने शनिवार को हरियाली तीज का त्योहार धूमधाम से मनाया. इस दौरान उन्होंने भगवान श्री कृष्ण की पूजा भी की.

सीमा हैदर
सीमा हैदर

हरियाली तीज का त्योहार

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: देशभर में हरियाली तीज का त्योहार शनिवार को धूमधाम से मनाया गया. वहीं ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में सीमा गुलाम हैदर ने भी हरियाली तीज का त्योहार मनाया. अब इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, सीमा हैदर का हरियाली तीज मनाते हुए एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वह हरी साड़ी पहनी हुई हैं और भगवान श्री कृष्ण की पूजा कर रही है. वीडियो में हरे कृष्णा व हरे रामा का भजन भी चल रहा है. पाकिस्तान से आई सीमा गुलाम हैदर रबूपुरा में सचिन मीणा के घर पर उसकी पत्नी के रूप में रह रही है. इससे पहले सीमा ने स्वतंत्रता दिवस पर भी तिरंगा झंडा फहराया था और भारत जिंदाबाद के नारे लगाए थे.

पाकिस्तानी जासूस होने का शक:सीमा हैदर पर पाकिस्तानी जासूस होने का शक है. जिसकी स्थानीय पुलिस, यूपी एटीएस और केंद्रीय सुरक्षा एजेंसी अभी जांच कर रही है. जांच पूरी होने के बाद पता चल पाएगा कि सीमा सचिन के प्यार में भारत आई हैं या फिर पाकिस्तानी जासूस बनकर कुछ और मकसद से आई हैं.

GFX ETV

यह है पूरा मामला:सीमा हैदर पाकिस्तान के कराची की रहने वाली है. पब्जी गेम के द्वारा उसकी सचिन मीणा से जान-पहचान हुई और फिर दोनों में प्यार हो गया. उसके बाद सीमा अपने चार बच्चों को लेकर नेपाल के रास्ते अवैध रूप से भारत में प्रवेश कर गई और ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में सचिन साथ रहने लगी. इस दौरान जब मामले की जानकारी पुलिस को हुई, तो उससे पहले ही सीमा-सचिन रबूपुरा छोड़कर फरार हो गई. हालांकि, पुलिस ने हरियाणा के फरीदाबाद से सीमा, सचिन और उसके चार बच्चों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. जेल से जमानत मिलने के बाद सीमा अपने बच्चों के साथ सचिन के घर में रह रही है.

GFX ETV

ये भी पढ़ें:

  1. सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी वाली फिल्म का पोस्टर जारी, ऑडिशन में मिली अदाकारा
  2. Independence Day 2023: सीमा हैदर के बच्चों ने DPS में मनाया स्वतंत्रता दिवस, लगाए 'जय श्री राम' के नारे
  3. Seema Sachin Love Story: सीमा हैदर ने लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे, बोली- किसी फिल्म में नहीं कर रही काम

ABOUT THE AUTHOR

...view details