दिल्ली

delhi

Amit Shah Security Breach : शाह की सुरक्षा में चूक, सीएम का करीबी बताकर काफिले में घुसने की कोशिश

By

Published : Feb 18, 2023, 9:55 PM IST

Updated : Feb 18, 2023, 10:33 PM IST

गृह मंत्री अमित शाह के महाराष्ट्र दौरे के दौरान सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. सीएम का करीबी होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति ने अमित शाह के काफिले में घुसने की कोशिश की. हालांकि उसे पकड़ लिया गया है (Amit Shah Security Breach).

Amit Shah in pune
पुणे में अमित शाह

पुणे : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के काफिले में शनिवार को एक अज्ञात व्यक्ति के घुसने की घटना सामने आई है. (Amit Shah Security Breach). मुख्यमंत्री के करीबी होने का दावा करते हुए एक अज्ञात व्यक्ति ने पुणे में शाह के काफिले में घुसने की कोशिश की. उस व्यक्ति को पुणे पुलिस ने हिरासत में लिया है. दरअसल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पुणे के दो दिवसीय दौरे पर हैं. वह कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

शिंदे के साथ है फोटो

शनिवार को एक व्यक्ति को पुणे पुलिस ने हिरासत में लिया है. इस शख्स ने पुलिस को बताया था कि वह मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, श्रीकांत शिंदे का करीबी है. वह व्यक्ति एक अधिकारी के साथ यह कहकर गया कि वह मुख्यमंत्री और सांसद शिंदे के साथ है.

शिंदे का करीबी होने का किया दावा :पुणे पुलिस ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और सांसद श्रीकांत शिंदे के करीबी होने का दावा करते हुए केंद्रीय मंत्री अमित शाह के काफिले में प्रवेश करने वाले एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. इस संदिग्ध का नाम सोमेश धूमल है. उसने पुलिस को यह कहकर अमित शाह से संपर्क करने की कोशिश की कि वह मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का करीबी है. पुलिस ने तुरंत उसे हिरासत में ले लिया.

सोमेश को पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि वह किसकी गाड़ी में बैठा था. सोशल मीडिया पर इस शख्स की कुछ तस्वीरें मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ भी दिख रही हैं. ऐसे में पुलिस अब ये पता करने की कोशिश कर रही है कि आखिर यह शख्स कौन है, किस मकसद से काफिले में घुसने की कोशिश कर रहा था.

पढ़ें- PM Modi Security Breach : कर्नाटक में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, काफिले के पास पहुंचा युवक

Last Updated :Feb 18, 2023, 10:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details