दिल्ली

delhi

उत्तराखंड में उफनते नाले में तिनके की तरह बह गई स्कूल बस, देखें खौफनाक वीडियो

By

Published : Jul 19, 2022, 12:08 PM IST

टनकपुर के किरोडा बरसाती नाले में स्कूल बस पलट गई. गनीमत रही कि बस में बच्चे सवार नहीं थे. वरना बड़ा हादसा हो सकता था. हादसे के दौरान बस में ड्राइवर समेत 2 लोग ही सवार थे और दोनों सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

tanakpur Champawat
बरसाती नाले में पलटी स्कूल बस

टनकपुर: चंपावत के टनकपुर स्थित किरोडा बरसाती नाले में आज सुबह हादसा हो गया. टनकपुर पूर्णागिरि रोड जा रही स्कूल बस किरोडा बरसाती नाले में पलट गई. गनीमत रही कि बस में बच्चे सवार नहीं थे. वरना बड़ा हादसा हो सकता था. हादसे के दौरान बस में ड्राइवर समेत 2 लोग ही सवार थे और दोनों सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

पहाड़ों में बारिश के कारण इन दिनों नदी नाले उफान पर हैं. जिससे हादसों का सिलसिला बढ़ गया है. टनकपुर के उफनती किरोडा बरसाती नाले में मंगलवार सुबह स्कूल बस पलट गई. हादसे के दौरान बस में केवल चालक व हेल्पर मौजूद थे. बस बच्चों को लेने के लिए टनकपुर पूर्णागिरि रोड जा रही थी. हादसे के तुरंत बाद मौके पर भारी भीड़ लग गई. स्थानीय लोगों के किसी तरह बस में फंसे चालक और हेल्पर को सुरक्षित बाहर निकाला.

चंपावत के टनकपुर में बरसाती नाले में पलटी स्कूल बस.
ये भी पढ़ेंः रामनगर में उफनते धनगढ़ी नाले में फंसी यात्रियों से भरी बस, मची चीख पुकार

इसके बाद स्थानीय प्रशासन को सूचना दी गई. सूचना पर पहुंची प्रशासन की टीम ने जेसीबी की मदद से बस को नाले से बाहर निकाला. लोगों का कहना है बारिश के दौरान किरोडा नाला उफान पर आ जाता है. राज्य गठन के बाद से ग्रामीण नाले के ऊपर पुल की मांग कर रहे हैं. लेकिन अभी तक मांग पूरी नहीं हो सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details