दिल्ली

delhi

अगर प्रियंका वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ लड़ें तो वह जरूर जीतेंगी: संजय राउत

By

Published : Aug 14, 2023, 8:54 AM IST

शिव सेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि वाराणसी की जनता प्रियंका गांधी को चाहती है और अगर वह वहां से पीएम मोदी के खिलाफ लड़ेंगी तो जरूर जीतेंगी. 2024 के चुनावों से पहले विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. दलों के बीजेपी के खिलाफ हमले आक्रामक हो गए हैं.

Sanjay Raut Says If Priyanka Gandhi fights from Varanasi against PM Modi then she will win for sure
अगर प्रियंका वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ लड़ेंगी तो वह जीत हासिल करेंगी: संजय राउत

मुंबई: शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे गुट) के नेता संजय राउत ने कहा है कि अगर प्रियंका गांधी आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ेंगी, तो वह निश्चित रूप से जीत हासिल करेंगी. एक सम्मेलन में मीडिया से बात करते हुए, राउत ने कहा, 'वाराणसी के लोग प्रियंका गांधी को चाहते हैं.

संजय राउत ने कहा, 'बीजेपी के लिए रायबरेली, वाराणसी और अमेठी की लड़ाई कठिन है. लोगों को राहुल गांधी के साथ खड़ा होना चाहिए. संजय राउत ने आगे कहा कि उनका मानना है कि अगर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ती हैं तो वह निश्चित रूप से उनके (मोदी) खिलाफ जीत हासिल करेंगी.'

2024 के आम चुनाव से पहले संजय राउत के इन बयानों से शिवसेना (यूबीटी) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच मतभेद और बढ़ते नजर आए. महाराष्ट्र की राजनीति के ताजा घटनाक्रम पर संजय राउत ने टिप्पणी की कि अगर पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मिल सकते हैं, तो शरद पवार और अजीत पवार क्यों नहीं मिल सकते हैं?

ये भी पढ़ें- मणिपुर में लगातार हिंसा परेशान करने वाली, तुरंत रोकने की जरूरत: राहुल गांधी

शरद पवार और अजीत पवार की मुलाकात की अटकलों के बारे में बात करते हुए, शिवसेना (यूबीटी) नेता ने कहा, 'मीडिया से पता चला है कि शरद पवार और अजित पवार की कल मुलाकात हुई थी. मेरे समझ से शरद पवार ने अजित पवार को विपक्षी दलों का गठबंधन I.N.D.I.A. की बैठक के लिए आमंत्रित किया. आगे बात करते हुए राउत ने ये भी कहा कि महाराष्ट्र के दोनों डिप्टी सीएम इस मौजूदा सरकार से खुश नहीं हैं. राजनीति में कुछ भी हो सकता है. अजित पवार, देवेन्द्र फड़णवीस और महाराष्ट्र के लोग इस मौजूदा सरकार से खुश नहीं हैं.'

(एक्सट्रा इनपुट एजेंसी)

ABOUT THE AUTHOR

...view details