दिल्ली

delhi

नूंह हिंसा पर साध्वी प्राची का हरियाणा के सीएम पर निशाना, बोलीं- खट्टर कुछ नहीं कर पाएंगे

By

Published : Aug 4, 2023, 6:50 PM IST

Updated : Aug 4, 2023, 7:02 PM IST

नूंह हिंसा को लेकर साध्वी प्राची ने हरियाणा के सीएम पर निशाना साधा है. उन्होंने क्या कुछ कहा है चलिए जानते हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुजफ्फरनगर: साध्वी प्राची ने हरियाणा के मेवात में हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि खट्टर कुछ नहीं कर पाएंगे. उनको बैठा देना चाहिए. साथ ही इसके लिए संगठन को सक्रिय करना होगा ताकि पाकिस्तान जैसे हालात न बनें, जहां भी मुस्लिम ज्यादा होंगे ऐसे हालात बनेंगे. यही हालात रहे तो एक दिन देश में गृह युद्ध हो जाएगा.

यह बोलीं साध्वी प्राची.

नूंह हिंसा को लेकर उन्होंने कहा कि हरियाणा में शोभायात्रा पर साजिश के तहत हमला किया गया था. यूपी के अंदर ताजिए भी सुरक्षित निकल रहे हैं. यूपी सरकार सख्त है इसलिए यहां कुछ भी नहीं हो रहा है. जहां भी मुसलमानों की संख्या बढ़ गई है और वहां इस तरह के हमले हो रहे हैं. फिर चाहे वह पश्चिम बंगाल हो या फिर मेवात. उन्होंने कहा कि देश में ऐसे ही हालात रहे तो वह दिन दूर नहीं जब गृह युद्ध हो जाएगा.



उन्होंने कहा कि देश में हिंदू वोट देता है और फिर कुंभकरण की नींद सो जाता है. इसका परिणाम यह है कि लोग हिंदुओं के सिर काटना चाहते हैं. साध्वी प्राची ने कहा कि देश में ऐसा नहीं चलेगा. यदि सरकार और पुलिस मामले को संभाल नहीं पा रही तो संगठन के लोग स्थिति को देखेंगे और संभालेंगे.

ये भी पढ़ेंः 32 पन्ने की डायरी में दर्ज हैं ज्योति मौर्य के राज! 33 करोड़ के भ्रष्टाचार के आरोप की जांच का आगाज

ये भी पढ़ेंः सीमा हैदर को बोर्डर पर न रोक पाने वाले SSB के दो जवान सस्पेंड, जांच में लापरवाही आई सामने

Last Updated :Aug 4, 2023, 7:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details