दिल्ली

delhi

भांजे तेजप्रताप के 'गर्दा उड़ाऽव तानी तोहार' से भड़के साधु यादव, बोले बच्चों को कंट्रोल करें लालू-राबड़ी

By

Published : Dec 11, 2021, 10:33 PM IST

sadhu yadav reacts on tej pratap yadav tweet

भांजे तेजप्रताप यादव के गर्दा उड़ा देने वाले ट्वीट से साधु यादव गुस्से में आए. उन्होंने लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी को अपने बच्चों को नियंत्रित करने की नसीहत भी दे डाली.

हैदराबाद : तेजस्वी यादव की शादी से नाराज साधु यादव अब तेजप्रताप यादव के बयान से बिफरे हैं. लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपने मामा साधु यादव को तेजप्रताप यादव ने औकात में रहने की नसीहत दी थी. इस तिलमिलाए साधु यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि लालू जी या बहन जी (राबड़ी देवी) अगर अपने बच्चों को नियंत्रित नहीं करते हैं, तो मैं किसी को नहीं बख्शूंगा. मैं सबको बेनकाब करूंगा चाहे तेज प्रताप यादव हों या तेजस्वी यादव.

बता दें कि तेजस्वी यादव की रिचेल से शादी (Tejashwi Yadav Married Rachel) को लेकर उनके मामा साधु यादव काफी खफा थे. उन्होंने रिचेल के धर्म पर सवाल उठाते हुए उनको काफी भला-बुरा कहा था और धमकी दी थी कि पटना आने पर विरोध होगा. उनके इस बयान के बाद तेजप्रताप यादव ने उन्हें जवाब दिया है और औकात में रहने की सलाह दी है. साथ ही कहा कि बिहार आकर आपका गर्दा उड़ा दूंगा.

इसके जवाब में साधु यादव ने आरोप लगाया कि ये लोग (लालू यादव का परिवार) 10-12 साल से मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं, जबकि इन लोगों की काली करतूत देश-दुनिया देख रही है. तेजस्वी किसी से भी शादी करने के लिए स्वतंत्र हैं, मुझे कोई आपत्ति नहीं है. लेकिन अपनी गलती दूसरे पर क्यों थोपते हो. लालू जी या बहन जी अपने बच्चों को नियंत्रित नहीं करते हैं तो गंभीर परिणाम होंगे. उन्होंने मीडिया से बातचीत में लालू यादव के संघर्ष के दिनों के बारे में जानकारी दी और दावा किया कि राबड़ी देवी से विवाह के बाद उनके परिवार की मदद से लालू प्रसाद राजनीति के पटल पर छाए.

उधर, लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने भी मामा साधु यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. अपने ट्वीट में रोहिणी आचार्य ने उन्हें कंस करार दे दिया. साथ ही नसीहत दी कि रिश्ता निभाना है तो कृष्ण बनो, कंस नहीं.

पढ़ें : साधु यादव पर भड़के तेजप्रताप यादव, कहा- 'आवतानी बिहार त गर्दा उड़ाव तानी तोहार'

ABOUT THE AUTHOR

...view details