दिल्ली

delhi

केरल में आरएसएस नेता की हत्या, तलवार के किए कई वार

By

Published : Apr 16, 2022, 3:30 PM IST

Updated : Apr 16, 2022, 4:40 PM IST

RSS leader hacked to death in Palakkad kerala

केरल में शनिवार को एक आरएसएस नेता की हत्या कर दी गई (RSS leader hacked to death in Palakkad kerala). आरएसएस के पूर्व शारीरिक शिक्षण प्रमुख श्रीनिवासन के सिर, पैर और गर्दन पर तलवार से वार किया गया.

पलक्कड़ : केरल में एक आरएसएस नेता की हत्या कर दी गई. वारदात को शनिवार दोपहर करीब एक बजे अंजाम दिया गया. आरएसएस नेता की पहचान पूर्व शारीरिक शिक्षण प्रमुख श्रीनिवासन के रूप में हुई है. 45 वर्षीय श्रीनिवासन (Sreenivasan) के सिर, पैर और गर्दन पर तलवार से वार किया गया. श्रीनिवासन की पलक्कड़ एसके मोटर्स नाम से दुकान है. वह दुकान पर बैठे थे तभी दो बाइक पर सवार पांच लोगों ने उन पर हमला कर दिया.

श्रीनिवासन के सिर, पैर और गर्दन पर वार किया गया. उन्हें पलक्कड़ के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां एक घंटे बाद उनकी मौत हो गई. पिछले दिन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के नेता सुबैर की हत्या कर दी गई थी. जुमे की नमाज के बाद सुबैर अपने पिता के साथ मस्जिद से लौट रहे थे तभी एक कार में सवार लोगों के एक समूह ने उन पर हमला किया था. माना जा रहा है इस हत्या के पीछे यही रंजिश हो सकती है. पॉपुलर फ्रंट के नेता सुबैर की मौत के बाद जिले में सतर्क रहने की सलाह जारी की गई थी. वहीं, कोडुंथरापल्ली में एक और भाजपा कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई.

हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आरोप लगाया कि श्रीनिवासन की हत्या के पीछे पीएफआई की राजनीतिक शाखा सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) है.

पढ़ें- केरल: थालास्सेरी में सीपीएम कार्यकर्ता की हत्या

पढ़ें-केरल में आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या, तीन हिरासत में

Last Updated :Apr 16, 2022, 4:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details