दिल्ली

delhi

गुरुग्राम में एक करोड़ की लूट, कैश वैन के कर्मियों की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर लूटा

By

Published : Apr 18, 2022, 5:12 PM IST

Robbery in Gurugram: हरियाणा के गुरुग्राम जिले में कैश वैन से एक करोड़ रुपये की लूट की गई है. बदमाशों ने कैश वैन के कर्मचारियों की आंखों में मिर्ची झोंककर वारदात को अंजाम दिया है.

One crore robbery in Gurugram
गुरुग्राम में एक करोड़ की लूट

गुरुग्राम: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में सोमवार को एक कैश वैन से 1 करोड़ रुपये की लूट की वारदात (cash van robbed in gurugram haryana) सामने आई है. 4 से 5 हथियारबंद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने कैश वैन के कर्मचारियों की आंखों में पहले मिर्ची पाउडर डाला, फिर हथियारों के बल पर पूरी वारदात को अंजाम दिया. कैश कलेक्शन करने वाली एक कंपनी के कर्मचारियों ने सुबह 11 कंपनियों से कैश कलेक्शन किया था.

गुरुग्राम में एक करोड़ की लूट, कैश वैन के कर्मियों की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर लूटा

कलेक्शन के बाद कर्मचारी कैश को लेकर सेक्टर-53 एचडीएफसी बैंक में जमा करते हैं. बताया जा रहा है कि जब वारदात हुई उस वक्त कर्मचारी मारुति कंपनी की एजेंसी से पैसा कलेक्ट करने के लिए वैन में इंतजार कर रहे थे. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ियों के नंबर खंगालने की कोशिश कर रही है, ताकि कैश वैन से 1 करोड़ रुपये की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को पकड़ा जा सके.

बता दें कि, बीते शुक्रवार को रोहतक जिले में भी कैश वैन से करोड़ों की लूट की गई थी. रोहतक शहर के सेक्टर-1 मार्केट में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया और एक्सिस बैंक का एटीएम है. शुक्रवार दोपहर करीब डेढ़ बजे एटीएम में कैश डालने वाली एजेंसी की वैन मार्केट पहुंची. वैन में 2 करोड़ 92 लाख रुपये की नकदी थी. एजेंसी के कर्मचारी दोनों एटीएम में नकदी डालने की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान एक बाइक पर सवार 2 युवक पहुंचे व सिक्योरिटी गार्ड रमेश को पीछे से गोली मार दी और उसका हथियार छीन लिया. इसके बाद नकदी डाल रहे कर्मचारी जान बचाने के लिए भागे. दोनों बदमाशों ने 2 करोड़ 62 लाख रुपये एक बोरी में डाले और फरार हो गए थे.

ये भी पढ़ें - केरल में स्वर्ण व्यवसायी से ₹1 करोड़ की लूट

ABOUT THE AUTHOR

...view details