दिल्ली

delhi

Robbery in Dausa : बैंक में बदमाशों ने की फायरिंग, 8 लाख लूटकर फरार

By

Published : Jan 25, 2023, 4:21 PM IST

दौसा के मंडावरी थाना क्षेत्र में नकाबपोश बदमाशों ने (Robbery in Rajasthan Marudhara Gramin Bank) राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक को निशाना बनाया और करीब 8 लाख लूटकर फरार हो गए. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है.

Robbery in Dausa, Robbery in Rajasthan Marudhara Gramin Bank
बैंक में बदमाशों ने की फायरिंग.

दौसा स्थित बैंक में फायरिंग कर लूटे रुपए.

दौसा. जिले के मंडावरी थाना क्षेत्र में बुधवार को लालसोट- कोटा मेगा हाईवे पर स्थित राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाश बंदूक के बल पर करीब 8 लाख कैश लेकर फरार हो गए. घटना की सूचना पर मंडावरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

एसपी संजीव नेन ने बताया कि बुधवार सुबह 11 बजे के आसपास सूचना मिली थी बिलोना कलां स्थित राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक में तीन नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. सूचना पर पुलिस जाप्ता सहित अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लालचंद कायल भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया. फिलहाल 8 लाख कैश लूट की बात सामने आ रही है. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों नकाबपोश बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है. मामले की जांच के लिए टीम बनाई गई है.

पढ़ें. पाली में दिनदहाड़े लूट, हथियार दिखाकर SBI बैंक से रुपए लूट ले गए बदमाश

शाखा प्रबंधक नेमीचंद मीना ने बताया कि तीन बदमाश नकाब पहन कर आए और फायरिंग शुरू कर दी. इनमें से एक गेट पर खड़ा रहा और बाकि दोनों ने अंदर आकर सभी के हाथ ऊपर करवा दिए. उन्होंने बताया कि एक बदमाश ने उनपर बंदूक तान दी और तिजोरी खुलवाकर कैश बैग में रख लिए. जाते-जाते भी उन्होंने वहां रखे कंप्यूटर पर फायरिंग की और फरार हो गए. इस दौरान बैंक में मौजूद ग्राहकों ने उनका पीछा करने का भी प्रयास किया. उन्होंने बताया कि तीनों लुटेरे बिना नंबर की बाइक पर सवार होकर आए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details