दिल्ली

delhi

राजस्थान के सीकर में कार और ट्रेलर में भीषण भिड़ंत, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

By

Published : Aug 22, 2022, 1:28 PM IST

राजस्थान के सीकर में सोमवार सुबह एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. परिवार सालासर से दर्शन कर वापस लौट रहे थे. मृतक हरियाणा के हिसार के रहने वाले थे.

Road Accident in Sikar
Road Accident in Sikar

सीकर. जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना इलाके के बाटड़ानाउ गांव के पास आज एक सड़क हादसा (Road Accident in Sikar) हो गया. हादसे में कार सवार दंपती और दो बच्चों की मौत हो गई. परिवार सालासर से दर्शन कर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान कार को बजरी से भरे ट्रोले ने टक्कर मार दी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चारों शवों को अपने कब्जे में लेकर सालासर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

जानकारी के अनुसार हरियाणा के हिसार से कार में सवार एक ही परिवार के 4 लोग सालासर बालाजी के दर्शन कर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान बाटड़ानाउ गांव के पास बजरी से भरे ट्रोले ने लापरवाही पूर्वक कार को टक्कर मार (Road Accident in Sikar) दी. हादसे में कार सवार पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान कर्मवीर (35) पुत्र रणवीर, रेणु (32) पत्नी कर्मवीर उनकी बेटी प्राची (2) और 5 साल का भतीजा कार्तिक के रूप में हुई है. स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और चारों शवों को अपने कब्जे में लिया. पुलिस ने चारों मृतकों के शवों को नजदीकी सालासर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

पढ़ें- बांसवाड़ा में ट्रक से टकराई स्कूली बस, 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल

लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस ने इस संबंध में मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है. परिजनों के आने के बाद शवों को पोस्टमार्टम किया जाएगा. पुलिस ने बताया कि श्रद्धालुओं की कार को टक्कर मारने के बाद बजरी से भरे ट्रक के चालक और खलासी मौके से फरार हो गए. हादसे के बाद मौके पर पहुंची लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है. पुलिस फरार चालक और खलासी की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details