दिल्ली

delhi

राजस्थान के बूंदी में बड़ा सड़क हादसा, MP निवासी एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 12, 2023, 11:49 AM IST

Bundi Road Accident, राजस्थान के बूंदी जिले में एक एसयूवी कार ट्रॉली में घुस गई. हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए. सभी मध्य प्रदेश के निवासी हैं और एक ही परिवार से हैं.

Road Accident in Rajasthan
Road Accident in Rajasthan

बूंदी.राजस्थान के बूंदीजिले के नेशनल हाईवे 52 पर हिंडोली इलाके में शनिवार रात को भीषण सड़क दुर्घटना हो गई. पुष्कर से दर्शन कर वापस लौट रहे लोगों की कार ट्रॉली में घुस गई. हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया है. सभी मध्य प्रदेश के आगर जिले के निवासी हैं.

इनकी हुई मौत :हिंडोली थाना अधिकारी मनोज सिंह सिकरवार ने बताया कि यह दुर्घटना शनिवार देर रात 12:30 बजे के आसपास हिंडोली के नजदीक सिंघाड़ी पुलिया के पास हुई है. एक कार में परिवार के 7 लोग पुष्कर से दर्शन करके वापस लौट रहे थे. इस दौरान उनकी कार ट्रॉली में घुस गई. हादसे में 3 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक महिला की अस्पताल पहुंचने पर मौत हो गई. मृतकों में एक दंपती और एक पिता पुत्र शामिल हैं. मध्य प्रदेश के आगर जिला के थाना कानड़ गांगू खेड़ी गांव निवासी देवी सिंह पुत्र बलवंत सिंह गुर्जर, उनकी पत्नी 45 वर्षीय मानकुंवर बाई, उनके सगे भाई 40 वर्षीय राजाराम और राजाराम के बेटे 20 वर्षीय जितेंद्र की मौत हुई है.

पढ़ें. Road Accident in Balotra: डंपर ने कार को मारी टक्कर, तीन की मौत, दो घायल

ये हुए घायल : उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल राजाराम की पत्नी 38 वर्षीय सोरम बाई, देवी सिंह का बेटा 33 वर्षीय ईश्वर सिंह और ईश्वर सिंह का बेटा भैरू सिंह घायल हुए हैं. गाड़ी चला रहे ईश्वर सिंह को सामान्य चोट आई है, जबकि भैरू सिंह और सोरम बाई गंभीर रूप से घायल हुए हैं. शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है, जबकि घायलों का उपचार बूंदी अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने मौके से ट्रॉले को जब्त कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details