दिल्ली

delhi

हरियाणा में सड़क हादसा: हरिद्वार जा रही पिकअप को ट्रक ने मारी टक्कर, 4 की मौत, 24 घायल

By

Published : Jun 3, 2023, 6:40 AM IST

पानीपत में देर रात सड़क हादसा हो गया. खबर मिली है कि ट्रक ने पिकअप यानी छोटा हाथी को टक्कर मार दी. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 24 घायल हो गए.

road accident in panipat
road accident in panipat

पानीपत: सनौली रोड पानीपत में देर रात सड़क हादसा हो गया. खबर मिली है कि ट्रक ने छोटा हाथी (पिकअप) को टक्कर मार दी. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 24 गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस की मदद से सिविल अस्पताल पहुंचाया. वहीं मृतक के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया. बताया जा रहा है कि छोटा हाथी में लगभग 28 लोग सवार थे.

सभी जींद जिले के कमास खेड़ा गांव से हरिद्वार में स्नान करने के लिए जा रहे थे. जैसे ही छोटा हाथी पानीपत पहुंचा तो सनौली रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने छोटे हाथी को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 24 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 12 घायलों को पानीपत के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं 12 लोगों को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- फतेहाबाद में सड़क पर लेटे युवक को कुचलते हुए निकल गई कार, CCTV में कैद हुई घटना

मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवाया है. पुलिस के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी सनोली रोड पानीपत पर सड़क हादसा हो गया है. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम और एंबुलेंस मौके पर पहुंची. जिसके बाद घायलों को एंबुलेंस की मदद से सिविल अस्पताल और पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया. पुलिस के मुताबिक ट्रक चालक ट्रक के साथ फरार है. जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details