दिल्ली

delhi

यूपी : श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 11 की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

By

Published : Oct 15, 2021, 4:52 PM IST

यूपी के झांसी में दशहरा के दिन भीषण सड़का हादसा हुआ, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई. जबकि 6 अधिक लोग घायल हुए हैं, जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

road
road

झांसी :जिले के चिरगांव थाना क्षेत्र में दशहरा के दिन भीषण सड़क हादसा हो गया. एक जानवर को बचाते समय देवी मां के भक्तों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई, जिससे 11 लोगों की मौत हो गई. जबकि 6 से अधिक घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए झांसी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है.

दरअसल श्रद्धालु ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर पंडोखर से चिरगांव की ओर जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में अचानक एक जानवर आ गया. जिसे बचाते समय चालक का ट्रैक्टर से नियंत्रण खो बैठा. इससे ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई और चीख-पुकार मच गई.

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों की मदद से बचाव राहत कार्य करते हुए सभी को उपचार के लिए अस्पताल भेजा. जहां डॉक्टरों ने 11 लोगों को मृत घोषित कर दिया. मरने वालों में 7 महिलाएं और 4 बच्चे शामिल हैं. वहीं, 6 से अधिक घायल हो गए हैं, जिन्हें झांसी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें-जम्मू कश्मीर : पुंछ में मुठभेड़, सेना के 2 जवान शहीद

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने झांसी के चिरगांव थाना के पास हुए सड़क हादसे में हुई 11 लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने जिले के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों को उपचार के समुचति प्रबन्ध करने के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details