दिल्ली

delhi

राजस्थान के चूरू में कार की अज्ञात वाहन से भिड़ंत, 3 बच्चों सहित 4 लोगों की मौत, 8 घायल

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 2, 2023, 12:21 PM IST

Updated : Dec 2, 2023, 1:38 PM IST

Road Accident in Rajasthan, राजस्थान के चूरू जिले में एक सड़क दुर्घटना में कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में 8 लोग घायल हुए हैं. हादसा कैसे हुआ ये अभी स्पष्ट नहीं है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Road Accident in churu
चूरू में सड़क हादसा

सड़क हादसे में 4 की मौत

चूरू. सरदारशहर थाना क्षेत्र के बीकानेर रोड पर स्थित आसासर कुंडिया के पास शुक्रवार देर रात को बड़ा सड़क हादसा सामने आया है. डूंगरगढ़ की ओर से बन्धनाउ आ रही एक कार की अज्ञात वाहन से जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में तीन बच्चों सहित 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं, इस हादस में 8 लोग घायल हुए हैं. वहीं, इस घटना पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करके संवेदना जताई है.

सरदारशहर थाना अधिकारी मदनलाल विश्नोई के अनुसार कार में 3 महिलाओं, 8 बच्चों व एक युवक सहित कुल बारह लोग सवार थे. दुर्घटना आडसर से निकलते ही सरदारशहर की सीमा के अंदर हुई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने हादसे में घायलों को श्रीडूंगरगढ़ अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने तीन बच्चों को मृत घोषित कर दिया. वहीं, नौ घायलों को पीबीएम रेफर कर दिया. पीबीएम में इलाज के दौरान गोपीराम की भी मौत हो गई. वहीं, अस्पताल में तीन महिलाओं व 5 बच्चों का इलाज जारी है. चिकित्सकों के मुताबिक तीन बच्चों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

पढ़ें :बड़ा हादसा : बस ने पीछे से ट्रेलर को मारी टक्कर, चालक की मौत, 30 यात्री जख्मी

थानाधिकारी मदनलाल विश्नोई ने बताया कि मृतक गोपीराम सरदारशहर के बन्धनाउ का रहने वाला है. उसकी तीन बहनों की शादी श्रीडूंगरगढ़ के सुरजनसर व बीरमसर में हुई है. गोपीराम बहनों व उनकी संतानों को विवाह समारोह के लिए बन्धनाउ लेकर जा रहा था. सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं.

कलेक्टर, एसपी पहुंचे अस्पताल : थानाधिकारी ने बताया कि हादसे में गोपी (28), संतोष (28), विमला (30) व बच्चों में कृष्णा, निशा, अनिता, तमन्ना, प्रदीप व एक अन्य घायल हैं. वहीं, मृतक बच्चों के नाम अभी सामने नहीं आए हैं. यह भी स्पष्ट नहीं है कि कार किस वाहन से टकराई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. रात्रि में मौके पर मौजूद हेड कांस्टेबल ओमप्रकाश के अनुसार जिस वाहन से कार की टक्कर हुई, वह वाहन फरार है. हादसे की सूचना पर बीकानेर के जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद कल्ला, जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम और सीओ शालिनी बजाज पीबीएम ट्रॉमा सेंटर में पहुंचे और घायलों की जानकारी ली.

Last Updated : Dec 2, 2023, 1:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details