दिल्ली

delhi

Bihar News: बेतिया में कोचिंग जा रही 7 छात्राओं को बोलेरो ने उड़ाया, बोनेट पर घसीटते हुए रौंदा.. देखें VIDEO

By

Published : Jun 6, 2023, 3:27 PM IST

Updated : Jun 6, 2023, 11:10 PM IST

बेतिया से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक अनियंत्रित वाहन ने स्कूल की कई छात्राओं को कुचल डाला है. हादसे में सात छात्राएं घायल हुईं हैं. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

bettiah Etv Bharat
bettiah Etv Bharat

सीसीटीवी में कैद सड़क हादसा

बेतियाः बिहार के बेतिया में एक बार फिर तेज रफ्तार ने कहर बरपाया है, जहां एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो ने सात छात्राओं को रौंद दिया. हादसे में शिकार सभी छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. जिनका इलाज बेतिया जीएमसीएच में चल रहा है. अनियंत्रित बोलेरो का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, घटना लौरिया बेतिया मुख्य मार्ग की है.

ये भी पढ़ेंःदिल दहला देगा सड़क हादसे का यह वीडियो- ट्रक में सीधे जा घुसी तेज रफ्तार बोलेरो

अनियंत्रित बोलोरो ने छात्राओं को कुचलाःबताया जाता है कि लौरिया के हीरो ऐंजसी के पास ये बड़ा सड़क हादसा हुआ है. हादसे की शिकार सभी छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. स्थानीय अस्पताल से उन्हें बेतिया जीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. सभी छात्राएं मैट्रिक की है और कोचिंग करने जा रही थीं. तभी पीछे से आ रही एक अनियंत्रित बोलोरो ने उन्हें रौद दिया. घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. तब वहां मौजूद लोग लड़कियों की मदद के लिए आगे आए. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

एक छात्रा की स्थिति नाजुक:वहीं स्थानीय लोगों ने बोलोरो चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलोरो को जब्त कर लिया है. हादसे का शिकार हुई एक छात्रा की स्थिति नाजुक है. घायलों में पूजा कुमारी, ममता कुमारी, संध्या कुमारी, छोटी कुमारी, अंजली कुमारी और अंतिमा कुमारी सभी मैट्रिक की छात्राएं है. जिनका इलाज बेतिया जीएमसीएच में चल रहा है.

"कोचिंग में पढ़ने करने जा रही थीं सभी बच्चियां. मैट्रिक की छात्राएं है सभी. उसी समय पीछे से बोलोरो ने रौंद दिया. पहले वाहन ने गुमटी में मारा फिर लड़कियों को कुचल दिया. लौरिया के हीरो ऐंजसी के पास ये हादसा हुआ है. सभी लड़कियां घायल हैं"-हरेन्द्र शर्मा, घायल छात्रा के परिजन

Last Updated : Jun 6, 2023, 11:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details