दिल्ली

delhi

Tejashwi Yadav Baby: पोती को गोद में लेकर खुशी से झूम उठे लालू यादव, माता रानी को दिया धन्यवाद

By

Published : Mar 27, 2023, 8:04 PM IST

बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव पोती को गोद में लेकर खुश नजर आए. सोमवार को तेजस्वी यादव के साथ लालू यादव पोती से मिलने अस्पताल पहुंचे थे. लालू यादव ने अपनी पोती को गोद में लेकर तस्वीर शेयर किया है. उन्होंने माता रानी को धन्यवाद दिया. साथ ही कहा कि नवरात्रि के अवसर पर घर में लक्ष्मी आई है. पढ़ें पूरी खबर...

लालू यादव पोती को गोद में लेकर खुश
लालू यादव पोती को गोद में लेकर खुश

पटनाःराजद सुप्रीमो लालू यादव पोती से मिलने (Lalu Yadav granddaughter) के लिए सोमवार को अस्पताल पहुंचे. लालू यादव पोती को गोद में लेकर काफी खुश दिखे. उन्होंने इसकी जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से दी. उन्होंने तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा कि ' अपने बच्चे के बच्चे को प्रथम बार गोद में लेना अद्भुत, रोमांचक, सुखद और मंत्रमुग्ध करने वाला पल होता है. आप इस कीमती, नये, छोटे से मासूम चेहरे में भविष्य के साथ-साथ अतीत एवं वर्षों के प्यार, त्याग और संघर्षों को महसूस करते हैं. इनकी छोटी आंखें का मिलान कुछ नया दिखाता है. तस्वीर में लालू यादव काफी खुश नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ेंःTejashwi Yadav Baby: सामने आई बिहार के डिप्टी CM तेजस्वी की बेटी की पहली झलक.. पूरे परिवार के चेहरे पर दिखी खुशी

माता रानी को दिया धन्यवादःलालू यादव ने इसके लिए माता रानी को धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि नवरात्रि के पवित्र अवसर पर माता रानी के असीम आशीर्वाद तथा रहमतों, नेकियों और बरकतों के मुक़द्दस माह-ए-रमजान एवं चैती छठ महापर्व के पावन दिन लक्ष्मी रत्न पी प्राप्ति हुई. इसके जन्म पर प्रेषित शुभकामनाओं के लिए लोगों को भी हार्दिक धन्यवाद. उन्होंने लोगों को शुभकामना देने के लिए आभार जताया. बता दें कि लालू यादव पहली बार दादा बनने से काफी खुश हैं.

परिवार के लोगों में खुशीः सोमवार को डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री ने पुत्री को जन्म दिया. इसकी जानकारी खुद तेजस्वी ने ट्विटर पर दी थी. इसके बाद बधाई देने वालों का तांता लगा रहा. राजनीति नेताओं से लेकर शुभचिंतकों ने तेजस्वी यादव को बेटी के जन्म पर बधाई दी. तेजस्वी ने पोस्ट में बताया था कि वह पिता बन गए हैं. इसके बाद मीसा भारती, रोहनी आचार्य आदि ने पोस्ट जारी कर भईया-भाभी को शुभकामना दी थी. बता दें कि लालू परिवार में लक्ष्मी आने से खुशी का माहौल है. राबड़ी यादव ने लोगों में मिठाई बांटने का काम किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details