दिल्ली

delhi

नक्सलियों के निशाने पर पुलिस जवानों के रिश्तेदार, सुकमा में 2 युवकों की हत्या

By

Published : Apr 20, 2021, 12:56 AM IST

छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों ने एक बार फिर खूनी खेल खेला है. इस बार नक्सलियों ने पुलिस जवानों के रिश्तेदारों को निशाना बनाया है. जिन दो युवकों की नक्सलियों ने हत्या की है उसमें एक का भाई बस्तरिया बटालियन में काम करता है. जबकि दूसरे के पिता ने नक्सलियों की धमकी के बाद पुलिस की नौकरी छोड़ दी है.

revert-
revert-

सुकमा:मिलमपल्ली में नक्सलियों ने रविवार रात कायराना करतूत को अंजाम देते हुए एक नाबालिक समेत दो युवकों की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद नक्सलियों ने दोनों के शवों को सड़क पर फेंक दिया. मामले की पुष्टि सुकमा एसपी केएल ध्रुव ने की है. पुलिस मुखबिरी के शक नक्सलियों ने इनकी हत्या की है.

सुकमा एसपी केएल ध्रुव ने कहा कि जिले के ग्राम मिलमपल्ली निवासी ताती हड़मा (15) और मड़कम अर्जुन (21) को बीती रात करीब 10 बजे नक्सलियों ने अगवा कर लिया.

एसपी ने की पुष्टि

अगवा करने के बाद नक्सली दोनों युवकों को गांव से बाहर लेकर चले गए. इसके बाद देर रात 2 बजे के करीब नक्सलियों ने दोनों युवकों की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद नक्सलियों ने दोनों युवकों के शव को जगरगुंडा और नरसापुर के बीच मिलमपल्ली जाने वाले मार्ग पर फेंक दिया.

पढ़ें- रेमडेसिविर दवा पर राजनीति, गुजरात और महाराष्ट्र आमने-सामने

पुलिस की जानकारी के मुताबिक मृतक ताती हड़मा के पिता पूर्व सहायक आरक्षक के पद पर रह चुके हैं. किसी कारणवश उन्होंने नौकरी छोड़ दी. वहीं मृतक मड़कम अर्जुन का भाई बस्तरिया बटालियन में पदस्थ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details