दिल्ली

delhi

रश्मिका मंदाना ने प्रशंसक से नहीं मिल पाने के लिए जताया खेद

By

Published : Jun 27, 2021, 5:35 PM IST

Updated : Jun 27, 2021, 6:31 PM IST

बहुभाषी फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने रविवार को कहा कि उन्हें इस बात का खेद है कि वह अपने एक प्रशंसक से नहीं मिल पाईं, जिसने अभिनेत्री से मिलने के लिए तेलंगाना से कर्नाटक के कोडागु जिले का सफर तय किया.

rashmika
rashmika

बेंगलुरु : अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने टि्वटर पर कहा कि दोस्तों, मुझे अभी पता चला है कि आप लोगों में से कोई मुझसे मिलने के लिए इतना लंबा सफर तय करके आया. कृपया ऐसा कुछ भी नहीं करें. मुझे इस बात का बहुत खेद है कि मैं आपसे नहीं मिल सकी. मैं आशा करती हूं कि एक दिन आपसे जरूर मिलूंगी लेकिन फिलहाल मुझे अपना प्यार यहां टि्वटर पर दें. मुझे बहुत खुशी होगी.

अभिनेत्री उस समय मुंबई में शूटिंग कर रही थी, जब आकाश त्रिपाठी नामक उनका एक प्रशंसक गूगल का उपयोग करते हुए उनसे मिलने के लिए कर्नाटक के कोडागु जिले जा पहुंचा. हालांकि, आकाश अभिनेत्री के घर नहीं पहुंच सका. पूरे रास्ते भर आकाश लोगों से अभिनेत्री के घर का पता पूछता रहा.

यह भी पढ़ें-VIDEO: ऐसे हुई थी फिल्म 'खलनायक' के ब्लॉकबस्टर सॉन्ग 'चोली के पीछे क्या है' की शूटिंग

लोगों को संदेह हुआ और किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. इसके बाद पुलिस ने आकाश को रोक दिया और उसे वापस तेलंगाना जाने के लिए कहा, क्योंकि कोडागु जिले में लॉकडाउन लगा हुआ था. आकाश को पता चला कि वह अभिनेत्री से नहीं मिल सकता, क्योंकि वह मुंबई में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं.

(पीटीआई-भाषा)

Last Updated : Jun 27, 2021, 6:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details