दिल्ली

delhi

राजस्थान के धौलपुर में पशुओं को चारा डालने गई नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी फरार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 15, 2023, 10:26 PM IST

Rape of minor girl in Rajasthan, राजस्थान के धौलपुर जिले में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां पशुओं को चारा डालने गई नाबालिग को उसके पड़ोसी युवक ने दबोच लिया. इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और फिर मौके से फरार हो गया. फिलहाल पीड़िता को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Rape of minor girl in Rajasthan
Rape of minor girl in Rajasthan

धौलपुर.जिले के सैपऊ थाना क्षेत्र में एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस की ओर से बताया गया कि पीड़िता के पड़ोसी ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और फिर आरोपी मौके से फरार हो गया. वहीं, पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही नाबालिग पीड़िता को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानें पूरा मामला :थाना प्रभारी हरभान सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता को उसके पड़ोसी ने हवस का शिकार बनाया. आरोपी पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही उसकी तलाश की जा रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित परिवार के मुताबिक बच्ची के पिता शुक्रवार को दोपहर के दौरान सब्जी लेने के लिए बाहर गए थे. वहीं, उनके दोनों बेटे पढ़ने गए थे. घटना के दौरान नाबालिग घर में अकेली थी और भैंस को चारा व पानी डालने के लिए जा रही थी, तभी आरोपी पड़ोस पीछे से प्लॉट में घुस गया और उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ें -विवाहिता से दुष्कर्म करने वाले जेठ को 10 साल का कारावास

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस :वहीं, नाबालिग बच्ची के शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया. पीड़िता के पिता ने बताया कि घटना के बाद बेटी की हालत खराब होने पर उन्होंने उसे राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर उसका मेडिकल कराया. वहीं, आरोपी युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

आरोपी घटना के बाद हुआ फरार :घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी गांव से फरार हो गया है. एएसआई राजेश सिंह ने बताया कि थाना प्रभारी हरभान सिंह पुलिस टीम को साथ लेकर आरोपी के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रहे हैं. पुलिस के भय से आरोपी के परिजन भी गांव से फरार हैं और उसके घर पर ताला लटका हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details