दिल्ली

delhi

रामोजी राव से मुलाकात के बाद बोले गृह मंत्री अमित शाह, आप लाखों लोगों के लिए प्रेरणास्रोत हैं

By

Published : Aug 22, 2022, 3:47 PM IST

Updated : Aug 22, 2022, 9:23 PM IST

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव से मुलाकात की और फिल्म और मीडिया उद्योग में उनके योगदान की सराहना की. गृह मंत्री ने कहा कि उनकी जिंदगी लोगों को प्रेरित करती है.

nion Home Minister Amit Shah meets Ramoji Rao, Chairman, Ramoji Group
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव से मुलाकात की

हैदराबाद :केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने रविवार को रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव (Ramoji Rao, Chairman of Ramoji Group) से मुलाकात की. फिल्म उद्योग और मीडिया में उनके योगदान की सराहना करते हुए शाह ने कहा कि रामोजी राव की जीवन यात्रा अविश्वसनीय और प्रेरणादायक है. उन्होंने कहा कि वे लाखों लोगों को प्रेरित करते हैं.

गृह मंत्री अमित शाह ने रामोजी राव से उनके आवास पर मुलाकात की तस्वीरें ट्वीट कीं. शाह ने ट्वीट किया, 'श्रीरामोजी राव गारू की जीवन यात्रा फिल्म उद्योग और मीडिया से जुड़े लाखों लोगों के लिए अविश्वसनीय और प्रेरणादायक है. आज उनसे हैदराबाद में उनके आवास पर मुलाकात हुई.'

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव

इससे पहले दिन में, गृह मंत्री ने मुनुगोड़े में एक जनसभा को संबोधित किया और आरोप लगाया कि टीआरएस सरकार किसानों को पीएम फसल बीमा योजना से दूर रखकर पाप कर रही है. शाह ने आश्वासन दिया कि यदि भाजपा अगले विधानसभा चुनाव में सत्ता में आती है, तो उनकी सरकार किसानों से धान का एक-एक दाना खरीदना सुनिश्चित करेगी. गृह मंत्री ने तेलगु अभिनेता जूनियर एनटीआर से भी मुलाकात की.

Last Updated :Aug 22, 2022, 9:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details