दिल्ली

delhi

पर्यटकों को बेहतरीन सेवाएं देने के लिए रामोजी फिल्म सिटी को तेलंगाना पर्यटन पुरस्कार

By

Published : Sep 26, 2021, 10:52 AM IST

रामोजी फिल्म सिटी
रामोजी फिल्म सिटी

पर्यटकों को बेहतरीन सेवाएं देने के लिए रामोजी फिल्म सिटी को तेलंगाना पर्यटन पुरस्कार के लिए चुना गया है. ये पुरस्कार 27 सितंबर को विश्व पर्यटन दिवस पर प्रदान किया जाएगा.

हैदराबाद :पर्यटकों को बेहतरीन सेवाएं देने के लिए रामोजी फिल्म सिटी को तेलंगाना पर्यटन पुरस्कार के लिए चुना गया है. ये पुरस्कार 27 सितंबर को विश्व पर्यटन दिवस पर प्रदान किया जाएगा. विभाग ने पर्यटन के विकास के लिए काम कर रहे भागीदारों के लिए वर्ष 2021 के लिए कुल 16 श्रेणियों में 19 पुरस्कारों की घोषणा की है.

ये पुरस्कार 27 सितंबर को शाम 4 बजे हैदराबाद के बेगमपेट स्थित प्लाजा होटल में आयोजित समारोह में प्रदान किए जाएंगे. विभिन्न श्रेणियों में प्रदान किए जाने वाले पुरस्कारों में रामोजी फिल्म सिटी को पर्यटकों के लिए बेहतर सिविल सेवा प्रबंधन की श्रेणी में चुना गया है.

इसके अलावा फाइव स्टार होटल डीलक्स श्रेणी में वेस्टिन होटल को वहीं बंजारा हिल्स स्थित होटल पार्क हयात को फाइव स्टार होटल कैटेगरी में अवॉर्ड मिला है. वहीं, हैदराबाद शहर के बाहर गोलकोंडा रिज़ॉर्ट को पांच सितारा होटल श्रेणी में पुरस्कार मिला है. इसके अतिरिक्त चार सितारा होटल श्रेणी (हैदराबाद में) में बंजारा हिल्स स्थित दासपल्ला होटल और हैदराबाद के बाहर मृगवनी रिज़ॉर्ट ने पुरस्कार जीता है.

ये भी पढ़ें - दुधवा टाइगर रिजर्व की कार्बन क्रेडिट से हर साल होगी करोड़ों की कमाई

इसी प्रकार इसी प्रकार थ्री स्टार होटल की श्रेणी में लकड़ी का पुल स्थित वेस्ट वेस्टर्न अशोका होटल को पुरस्कार के लिए चुना गया है. जबकि नोवाटेल और हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (एचआईसीसी) को सम्मेलन केंद्रों के रूप में चुना गया है. इसी प्रकार बेस्ट ग्रीन होटल कैटेगरी में तारामती बारादरी ने पहला, रामप्पा के हरिता होटल ने दूसरा और अलीसागर के हरिता लेक व्यू रिजॉर्ट ने तीसरा पुरस्कार जीता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details