दिल्ली

delhi

लखीमपुर गैंगरेप हत्या के पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे रामदास अठावले

By

Published : Sep 23, 2022, 9:28 AM IST

केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री रामदास आठवले शुक्रवार को लखीमपुर खीरी जिले में गैंगरेप के बाद मारी गई सगी दलित नाबालिग बहनों के परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त करेंगे. रामदास अठावले के आगमन को लेकर प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharatलखीमपुर गैंगरेप हत्या के पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे रामदास अठावले

लखीमपुर खीरी:केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री रामदास आठवले शुक्रवार को लखीमपुर खीरी जिले के निघासन इलाके के एक गांव में आएंगे. जहां वे गैंगरेप के बाद मारी गई सगी दलित नाबालिग बहनों के परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त करेंगे.

बताया जा रहा है कि दोपहर करीब 1 बजे केंद्रीय मंत्री आठवले निघासन इलाके में पहुंचेंगे. जहां वे पीड़ित लड़की के घर जाएंगे और परिजनों से मिलकर सांत्वना देंगे. केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के आगमन को लेकर प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर ली हैं.

गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी में रामदास आठवले की मौजूदगी के बाद ये मुद्दा एक बार फिर सुर्खियों में बने रहने की आशंका जताई जा रही है. दरअसल, लखीमपुर खीरी के निघासन इलाके में 2 सगी बहनों की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी. इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेजा है.

इसे भी पढे़ं-लखीमपुर में गैंगरेप व हत्या के आरोपियों को लेकर एसआईटी ने ऐसे करवाया सीन रीक्रिएट

ABOUT THE AUTHOR

...view details