दिल्ली

delhi

पानी-पानी दिल्ली : राकेश टिकैत बोले- हमारे हौसले ठंडे नहीं पड़ेंगे

By

Published : Sep 11, 2021, 7:49 PM IST

rainfall
rainfall

दिल्ली-एनसीआर में शनिवार सुबह से भारी बारिश हो रही है. किसान नेता राकेश टिकैत ने भारी बारिश में भीगते हुए भारतीय किसान यूनियन के एनसीआर अध्यक्ष मांगेराम त्यागी के साथ बॉर्डर पर लगे टेंटों का जायजा लिया. किसान नेताओं का कहना है कि मौसम कोई भी हो, लेकिन हमारे हौसले ठंडे नहीं पड़ेंगे.

नई दिल्ली/गाजियाबाद : दिल्ली-एनसीआर में शनिवार सुबह से भारी बारिश हो रही है. कृषि कानूनों की वापस लेने की मांग को लेकर गाजीपुर बॉर्डर समेत राजधानी दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर चल रहे किसान आंदोलन स्थल पर लगे दर्जनों टेंटों में पानी जमा हो गया, जिससे आंदोलनकारी किसानों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

किसान नेता राकेश टिकैत ने शनिवार को भारी बारिश के बीच भारतीय किसान यूनियन के एनसीआर अध्यक्ष मांगेराम त्यागी के साथ बॉर्डर पर लगे टेंटों का जायजा लिया. टिकैत दिल्ली की सीमा पर लगी बैरिकेडिंग के पास भरे पानी में अपने साथियों के साथ बैठे हुए नजर आए.

किसान नेता राकेश टिकैत ने लिया टेंटों का जायजा.

टिकैत ने कहा कि किसान गर्मी, सर्दी और बारिश से परेशान होने वाला नहीं है. हर मौसम में रहने का आदी है. उन्होंने कहा यह बारिश हमारे खेतों में सोना बरसा रही है. इससे ज्यादा खुशी की बात क्या होगी. किसान नेताओं के मुताबिक, गाजीपुर बॉर्डर पर भारी बारिश के चलते आंदोलनकारी किसानों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. कई टेंट ऐसे हैं जिनमें पानी आ रहा है.

किसान नेताओं का कहना है कि मौसम कोई भी हो, लेकिन हमारे हौसले ठंडे नहीं पड़ेंगे. जब तक केंद्र सरकार हमारी मांगों को नहीं मान लेती है तब तक हम गाजीपुर बॉर्डर पर डटे रहेंगे. किसान आंदाेलन को 10 महीने पूरे होने जा रहे हैं.

पढ़ेंःसितंबर में बारिश का सितम : दिल्ली में टूटा 11 साल का रिकॉर्ड, रविवार को भी भारी बारिश की चेतावनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details