दिल्ली

delhi

शराब की दुकान में छत तोड़कर घूसे चोर, भगवान के सामने जोड़े हाथ और फिर...

By

Published : Jul 21, 2021, 9:17 PM IST

चोरी सीसीटीवी की घटना कैमरे में कैद
चोरी सीसीटीवी की घटना कैमरे में कैद

सूरजपोल थाना क्षेत्र के एक फोटो स्टूडियो और शराब की दुकान में चोरों ने छत तोड़कर चोरी की. चोर छत के रास्ते दुकान में दाखिल हुए.

उदयपुर :लेक सिटी उदयपुर में इन दिनों चोरी, लूट और अन्य वारदातें लगातार सामने आ रही हैं. शहर के सूरजपोल थाना क्षेत्र में चोरी की एक वारदात सामने आई है. चौंकाने वाली बात ये है कि चोरों ने वारदात को पुलिस चौकी के कुछ दूरी पर ही अंजाम दिया. यहां दो दुकानों में चोरी की वारदात हुई है.

चोरों की हरकत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सूरजपोल थाना क्षेत्र के एक फोटो स्टूडियो और शराब की दुकान में चोरों ने छत तोड़कर चोरी की है. चोर छत के रास्ते दुकान में दाखिल हुए और जमकर उत्पात मचाया. साथ ही इस दौरान दुकान में रखे कीमती सामान के साथ नगदी लेकर फरार हो गए.

दुकान में चोरी की घटना कैमरे में कैद

इसे भी पढ़े-न्यायालय ने भूमि विवाद की याचिका स्वीकार की, लेकिन उससे पहले ही 108 वर्षीय याची की मौत

दुकानदार ने बताया कि चांदी के सिक्के, सात हजार नकदी, 300000 के डिजिटल कैमरे और हजारों रुपए की शराब लेकर चोर फरार हो गए. जब सुबह दुकानदार दुकान खोलने आए तो इस पूरे घटनाक्रम को देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.

बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए दुकानों की छत तोड़ा और अंदर दाखिल हुए. दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की हरकत रिकॉर्ड हो गई. चोरों ने सबसे पहले दुकान में रखी भगवान की प्रतिमा के सामने हाथ जोड़े. इसके बाद सामान को छत से अपने साथियों को पकड़ाया और फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details