दिल्ली

delhi

राजस्थान के सीएम भजनलाल की कार का एक्सीडेंट, गिरिराज जी के दर्शन को गोवर्धन जा रहे थे

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 20, 2023, 9:26 AM IST

राजस्थान के सीएम भजनलाल की कार का एक्सीडेंट हो गया. सीएम भजनलाल इस कार से गिरिराज जी के दर्शन को गोवर्धन जा रहे थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

मथुरा में दर्शन को करने पहुंचे राजस्थान के सीएम.

मथुराःराजस्थान के नवनिर्वाचित सीएम भजनलाल की कार का एक्सीडेंट हो गया. हादसा यूपी बॉर्डर पर भरतपुर में पूंछरी का लौठा के पास हुआ. यहां सीएम की कार एक कच्ची नाली में फंस गई. हादसे में सीएम भजनलाल बाल-बाल बच गए. हादसे के बाद सीएम भजनलाल दूसरी कार से गोवर्धन दर्शन के लिए रवाना हुए.

मंगलवार रात को वह दूसरी कार से गोवर्धन पहुंचे. गोवर्धन पहुंचकर उन्होंने गोवर्धन के प्रमुख मंदिरों में विधि विधान के साथ पूजा अर्चना की. अपनी धर्मपत्नी के साथ पहुंचे भजन लाल गोवर्धन में पूरे भक्ति भाव में लीन नजर आए. राजस्थान के मुख्यमंत्री चुनने के बाद पहली बार भजनलाल गोवर्धन पहुंचे. यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया. वहीं, बताया गया कि गोवर्धन पहुंचने से पहले सीएम की कार भरतपुर के पास सीएम की कार नाली में फंस गई. इसके बाद काफिले में चल रही दूसरी कार से उन्हें गोवर्धन के लिए रवाना किया गया.

मथुरा पुलिस ने बताया कि 19 दिसंबर को थाना गोवर्धन क्षेत्र अंतर्गत राजस्थान राज्य के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा गिरिराज जी का दर्शन कार्यक्रम था. इसके बाद दर्शन कार्यक्रम सकुशल संपन्न करने के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को सकुशल रवाना कर दिया गया. जनपद मथुरा में भ्रमण के दौरान किसी भी प्रकार का हादसा नहीं हुआ. सोशल मीडिया पर प्रसारित खबर राजस्थान की सीमा से संबंधित है.

ये भी पढ़ेंः IIT कानपुर के हॉस्टल में मिला रिसर्च स्टॉफ मेंबर डॉ. पल्लवी का शव, हत्या या आत्महत्या?

ये भी पढ़ेंः आईपीएल 2024 : 6 करोड़ 40 लाख में बिके यूपी के शिवम मावी, लखनऊ सुपर जायंट्स ने टीम को बनाया मजबूत

ABOUT THE AUTHOR

...view details