दिल्ली

delhi

बाबा बालकनाथ की ओवैसी को नसीहत, पहले हैदराबाद के मुसलमानों की स्थिति पर दें ध्यान

By

Published : Sep 30, 2021, 12:53 AM IST

राजस्थान विधानसभा चुनाव को अभी दो साल से अधिक का समय शेष है, लेकिन भाजपा के नेता अभी से प्रदेश में अगली सरकार भाजपा की बनने का दावा कर रहे हैं. अलवर सांसद बाबा बालकनाथ ने कहा कि 2023 में जब भाजपा की सरकार बनेगी तब मेवात और राजस्थान से अपराधी खुद ही छोड़कर चले जाएंगे.

बाबा बालकनाथ की ओवैसी को नसीहत
बाबा बालकनाथ की ओवैसी को नसीहत

जयपुर : राजस्थान की राजधानी जयपुर में भाजपा दफ्तर में हुई अलवर जिले की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान सांसद बाबा बालकनाथ ने कहा कि 2023 में राजस्थान में भाजपा की सरकार बनेगी और तब अपराधी मेवात और राज्य छोड़कर चले जाएंगे.

बालकनाथ ने कहा कि मेवात में प्रशासन की लचर कार्यशैली और सरकार के संरक्षण के चलते अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं, जिससे आमजन का जीना मुहाल हो चुका है. बालकनाथ ने चेतावनी दी कि यदि समय रहते सरकार ने स्थिति को नहीं संभाला तो भाजपा जल्द ही एक आंदोलन शुरू करेगी.

बाबा बालकनाथ की ओवैसी को नसीहत

बैठक में शामिल हुए अलवर जिले के भाजपा से जुड़े विधायक, सांसद, पूर्व विधायक, पार्टी से जुड़े जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों ने इस दौरान प्रदेश नेतृत्व को जिलों में लगातार बढ़ रहे अपराधों का ब्योरा भी सौंपा.

बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (satish poonia) ने इस मसले पर पुलिस महानिदेशक एमएल लाठर (ML lathar) को ज्ञापन देने के भी निर्देश दिए. अलवर जिले से जुड़े यह जनप्रतिनिधि पुलिस महानिदेशक से मिलकर अलवर में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर ज्ञापन भी देंगे और यह भी मांग की जाएगी कि जिले में कानून व्यवस्था पुख्ता हो, आमजन को सुरक्षा मिल सके.

बाबा की ओवैसी को नसीहत

बाबा बालकनाथ ने हैदराबाद के सांसद और एआईएमआईएम (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के यूपी में मुसलमानों की स्थिति को लेकर दिए गए बयान पर भी पलटवार किया. बालकनाथ ने कहा कि आज जब देश का मुसलमान भाजपा की तरफ झुकाव कर रहा है, तो इसमें ओवैसी रोड़ा बन रहे हैं.

यह भी पढ़ें- शिवपाल यादव से मिले असदुद्दीन ओवैसी, गठबंधन को लेकर सस्पेंस जारी

भाजपा सांसद ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा मुसलमानों को वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया और अब वही काम हैदराबाद के सांसद ओवैसी भी कर रहे हैं. बालकनाथ के अनुसार, ओवैसी को पहले हैदराबाद में मुसलमानों की जो स्थिति है, उस पर ध्यान देना चाहिए और बाद में इस प्रकार के बयान यूपी अन्य स्थानों के लिए देना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details