दिल्ली

delhi

बिहार: इंजीनियर के ठिकानों पर छापे, 50 लाख नकद सहित करोड़ों के गहने बरामद

By

Published : Dec 18, 2021, 12:17 PM IST

Updated : Dec 18, 2021, 1:43 PM IST

बिहार के पटना में एक और भ्रष्ट अधिकारी के घर पर निगरानी की रेड पड़ी है. इस छापेमारी में पचास लाख रुपये नकद सहित कई लग्जरी गाड़ियां और बहुमंजिला मकान मिला है. छापेमारी अभी चल ही रही है. पढ़ें पूरी खबर..

vigilance raid at residence of engineer in patna
इंजीनियर के ठिकानों पर छापा, 50 लाख नकद सहित करोड़ों की गहने बरामद

पटनाःबिहार में भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ स्पेशल विजिलेंस टीम (Special Vigilance team) लगातार कार्रवाई कर रही है. आय से अधिक संपत्ति मामले में निगरानी की टीम ने शनिवार को मसौढ़ी के ग्रामीण कार्य प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता अजय कुमार के एक ठिकाने पर छापेमारी (Vigilence Raid On Masaurhi Executive Engineer) की है. पटना के इंद्रपुरी रोड नंबर-7 में छापेमारी चल रही है, जिसमें लाखों नकद सहित करोड़ों की संपत्ति बरामद की जा चुकी है.

"छापेमारी में पचास-साठ लाख रुपये के आसपास नगद रुपये के साथ जेवरात बरामद किए गए हैं. बरामद संपत्ति का आकलन करने के लिए टीम को बुलाया गया है. आकलन के बाद ही स्पष्ट रुप से कहा जा सकता है कि इंजीनियर ने कितनी अवैध संपत्ति अर्जित की है."-एसके महुआर, डीएसपी, निगरानी विभाग

इंजीनियर के ठिकानों पर छापेमारी

इसे भी पढ़ें- बिहार का धनकुबेर अधिकारीः छापेमारी में मिली बेशुमार दौलत, नकद सवा दो करोड़... 7 करोड़ के जमीन के कागजात बरामद

सूत्रों के मुताबिक लगभग 50 लाख रुपये नकद बरामद हुए हैं. इसके साथ ही 5 महंगी लग्जरी गाड़ियां और 4 मंजिला मकान के कागजात मिले हैं. बरामद नगद रुपयों में सभी पांच सौ के नोट हैं. नोट तो छोड़िए, अधिकारी नोटों के बंडल गिनने में परेशान हैं. लाखों के कीमती गहने और महंगे जेवरात भी बरामद किए जा चुके हैं.

इसे भी पढ़ें- हाजीपुर के लेबर ऑफिसर के कई ठिकानों पर निगरानी का छापा, कैश गिनते-गिनते अधिकारी हुए परेशान

अपडेट जारी...

Last Updated :Dec 18, 2021, 1:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details