दिल्ली

delhi

चीन के साथ सैन्य झड़प के मसले पर बयान देकर घिरे राहुल गांधी, बीजेपी ने लिया आड़े हाथ

By

Published : Dec 17, 2022, 10:34 AM IST

जयपुर में राहुल गांधी की पीसी ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया है (Rahul Gandhi in PC On Tawang). उन्होंने मीडिया पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि आप मुझसे चीन और तवांग को लेकर सवाल नहीं करेंगे. वहां भारत के सैनिकों को चीन के सैनिक पीट रहे हैं.

Rahul Gandhi on Indian Soldiers
Rahul Gandhi on Indian Soldiers

जयपुर. शुक्रवार को जयपुर में भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे होने पर राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया गया बयान अब उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर बवाल खड़े कर रहा है (Indo China border clash). राहुल गांधी ने हाल ही में अरुणाचल प्रदेश के तवांग में चीनी सैनिकों के साथ भारतीय सैनिकों की झड़प को लेकर बयान दिया और कहा कि भारत के सैनिकों को चीन के सैनिक पीट रहे हैं.

राहुल गांधी के इस बयान को लेकर अब सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली है. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और जयपुर ग्रामीण से सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ उनके बयान को लेकर सवाल खड़े किए. वहीं बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने भी इस पर टिप्पणी की. राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के नेता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने भी तवांग के लोगों की प्रतिक्रिया को अपने ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा कि राहुल गांधी को अरुणाचल प्रदेश के लोग हैं आइना दिखा रहे हैं.

कपिल मिश्रा ने साधा निशाना

पढ़ें- Rahul Gandhi PC: भाजपा के दबाव में कांग्रेस छोड़ने वाले डरपोक नेता हैं, इनके जाने से फर्क नहीं पड़ता- राहुल गांधी

बीजेपी के निशाने पर राहुल गांधी- सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने अपने ट्विटर पर लिखा कि तवांग में भारतीय सेना के पराक्रम का जश्न पूरा देश मना रहा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को स्पष्ट करना चाहिए कि उनके परनाना ने क्यों चीन के हाथों देश की 37000 वर्ग किलोमीटर जमीन गंवा दी. उन्होंने राहुल गांधी की इस टिप्पणी को घटिया बताया. कपिल मिश्रा ने भी लिखा कि जब जब चीन को घेरा जाता है, तब-तब वह राहुल गांधी को आगे कर देता है. वहीं लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने भी ट्विटर पर राहुल के ताजा बयान को ओछा बताते हुए कहा की अरूणाचल प्रदेश के लोगों ने ही इसकी प्रतिक्रिया दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details