दिल्ली

delhi

Rahul Gandhi Convict: भूपेंद्र यादव बोले- संसद, ओबीसी समुदाय और न्यायपालिका को बदनाम कर रहे राहुल गांधी

By

Published : Mar 24, 2023, 11:33 AM IST

सूरत की एक अदालत द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी को दोषी ठहराए जाने के बाद बीजेपी नेताओं ने राहुल गांधी को घेरना शुरू कर दिया है. केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने कहा है कि राहुल गांधी ने ओबीसी समुदाय के सरनेम का अपमान किया है. तो वहीं, संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा है कि वे लगातार वे न्यायपालिका पर सवाल उठा रहे हैं.

Rahul Gandhi Convict
राहुल गांधी

नई दिल्ली:मानहानि के एक मामले में सूरत की एक अदालत द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी को दोषी ठहराए जाने के बाद सियासत शुरू हो गई हैं. केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने लगातार ओबीसी समुदाय के सरनेम का अपमान किया है. राहुल गांधी ने लंदन में देश को बदनाम करने का काम किया है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी संसद, ओबीसी समुदाय और न्यायपालिका को बदनाम कर रहे हैं.

प्रह्लाद जोशी बोले- जनता सबक सिखाएगी:संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने भी राहुल गांधी को निशाने पर लिया है. कांग्रेस को बताना चाहिए कि वे (राहुल गांधी) किसके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं, क्योंकि यह फैसला अदालत ने लिया है न कि किसी राजनीतिक दल ने. जोशी ने कहा कि राहुल गांधी लगातार वे न्यायपालिका पर सवाल उठा रहे हैं. उन्होंने (राहुल गांधी) ओबीसी समुदाय को अपमानित करने का काम किया है. उन्होंने माफी मांगने से इनकार कर दिया है. उन्हें जनता सबक सिखाएगी.

जेपी नड्डा का राहुल पर निशाना:भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा. नड्डा ने कहा कि उनका (राहुल गांधी) अहंकार बहुत बड़ा है, जबकि समझ बहुत छोटी है. जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपने राजनीतिक लाभ के लिए पूरे ओबीसी समाज को अपमानित करने का काम किया है. अदालत में राहुल गांधी अदालत द्वारा बार-बार समझाने पर भी नहीं मानें. माफी मांगने के विकल्प को भी नजरअंदाज किया. राहुल गांधी ने ओबीसी समाज की भावना को लगातार ठेस पहुंचाई है.

ये भी पढ़ें-Rahul Gandhi Convict: बीजेपी ने कहा- देश को बदनाम करना राहुल गांधी की आदत

राहुल गांधी पर केस:बीते रोज (23 मार्च, 2023) सूरत की अदालत ने मोदी सरनेम वोले केस में दोषी करार दिया था. कोर्ट ने उनको राहुल दो साल की सजा सुनाई. हालांकि, सजा के ऐलान के बाद कोर्ट ने जमानत भी दे दी. राहुल गांधी ने कर्नाटक में 2019 में एक रैली में कहा था कि सभी चोरों का सरनेम मोदी क्यों होता है?

ABOUT THE AUTHOR

...view details