दिल्ली

delhi

बिहार: बेटों का झगड़ा सुलझाने दिल्ली से पटना लौटीं राबड़ी, उपचुनाव पर दिया बड़ा बयान

By

Published : Oct 11, 2021, 2:15 AM IST

पटना पहुंचने के बाद एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए राबड़ी देवी ने अपने दोनों बेटों के बीच किसी भी लड़ाई और झगड़े की खबरों से इनकार किया. राबड़ी देवी ने कहा कि तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच में कोई झगड़ा नहीं है बल्कि झगड़ा बीजेपी और जदयू के बीच है.

बेटों का झगड़ा सुलझाने दिल्ली से पटना लौटीं राबड़ी
बेटों का झगड़ा सुलझाने दिल्ली से पटना लौटीं राबड़ी

पटना:राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) दिल्ली से पटना लौट आई हैं. वह दिल्ली में बड़ी बेटी मीसा भारती के घर पर रहकर लालू यादव की देखभाल कर रही थीं. राबड़ी देवी के पटना आने से लालू यादव का जल्द ही बिहार लौटना पक्का हो गया है.

यह भी पढ़ें-'चुनाव प्रचार नहीं, परिवार के झगड़े सुलझाने बिहार आ रहे हैं लालू'

पटना एयरपोर्ट के बाहर मीडियाकर्मियों ने जब राबड़ी देवी से पूछा कि लालू यादव की तबीयत कैसी है तो उन्होंने कहा, 'वह अच्छे हैं.' दोनों भाई (तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव) के बीच लड़ाई चल रही है. इस सवाल पर राबड़ी ने कहा, 'बीजेपी और जदयू में लड़ाई चल रही है. हमारे घर में लड़ाई नहीं है. बिहार में दो सीट पर उपचुनाव हो रहा है. दोनों जगह राजद की जीत होगी.'

बेटों का झगड़ा सुलझाने दिल्ली से पटना लौटीं राबड़ी

बता दें कि लालू यादव दिल्ली के पंडारा पार्क स्थित मीसा भारती के घर पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे. राबड़ी देवी लगातार दिल्ली में रहकर पति की देखभाल में जुटी थीं. पिछले दिनों तेजप्रताप यादव ने यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि उनके पिता लालू यादव को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा गया है. खुद लालू यादव ने इस संबंध में सफाई देते हुए कहा था कि दिल्ली एम्स के डॉक्टर के कहने पर वह दिल्ली में रुके हुए हैं और जल्द बिहार आएंगे.

बता दें कि चारा घोटाला के मामलों में सजा मिलने के बाद से लालू यादव रांची के जेल में बंद थे. तीन साल जेल में रहने के बाद लालू यादव को 17 अप्रैल को झारखंड हाईकोर्ट से जमानत मिली थी. कई गंभीर बीमारियों से ग्रसित लालू दिल्ली एम्स में भर्ती थे. एक मई को उन्हें डिस्चार्ज किया गया था. इसके बाद से वह मीसा भारती के आवास में रह रहे हैं. लालू यादव के जमानत पर बाहर आने के बाद से राबड़ी देवी लगातार दिल्ली में थीं.

यह भी पढ़ें-तेज प्रताप ने किसी को नहीं छोड़ा... बहन से लेकर भाई तक... चुन-चुनकर सबको कोसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details