दिल्ली

delhi

Sidhu Moose Wala Murder : मूसेवाला के साथियों पर डॉक्टरों ने दिया अपडेट

By

Published : May 30, 2022, 4:04 PM IST

Updated : May 30, 2022, 9:19 PM IST

पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला पर फायरिंग कर रविवार को हत्या कर दी गई थी. घटना में घायल उनके दोनों साथियों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. दोनों को लगी गोलियों को निकाल लिए जाने के बाद दोनों की खतरे के बाहर हैं.

The bullets of both the injured comrades were removed
घायल दोनों साथियों की गोलियां निकाली गईं

लुधियाना :पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला पर रविवार को मानसा स्थित जवाहरके गांव के पास कुछ अज्ञात लोगों ने दिन दहाड़े फायरिंग की. गंभीर अवस्था में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. गौरतलब है कि पंजाब की आप सरकार ने हाल ही में कई लोगों की सुरक्षा वापस ली है. इसी क्रम में मूसेवाला की भी सुरक्षा एक दिन पहले ही वापस ली गई थी. मनसा अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. रणजीत राय ने बताया कि अस्पताल में तीन लोगों को लाया गया. जिनमें से सिद्धू मूसेवाला की मृत्यु पहले ही हो चुकी थी. दो अन्य लोग भी लाए गए थे, उनका इलाज चल रहा है. उनके बेहतर इलाज के लिए उन्हें रेफर कर दिया गया है.

मूसेवाला के साथियों पर डॉक्टरों ने दिया अपडेट

इस बारे में दयानंद मेडिकल कॉलेज एंड हास्पिटल के डॉ.रजनीश गर्ग ने बताया कि घायल व्यक्तियों को जब अस्पताल लाया गया था तब उनकी हालत काफी खराब थी. गोली लगने से दोनों को काफी चोटें आई हैं. गोली लगने की वजह से कई फ्रैक्चर हो गए हैं. उन्होंने कहा कि हालांकि गोलियों को निकाल लिया गया है इससे पेशेंट खतरे से बाहर हैं. उधर दोनों घायलों से उनके परिवार के सदस्यों के अलावा किसी और को मिलने की इजाजत नहीं दी गई है.

फॉरेंसिक टीम ने की जांच

वहीं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी कई बार अस्पताल आकर सिद्धू मूसेवाला के साथियों के बयान ले चुके हैं. इसी क्रम में लुधियाना के पुलिस कमिश्नर भी अस्पताल पहुंचे. हालांकि मीडिया को कोई जानकारी नहीं दी गई है.

फॉरेंसिक टीम ने की जांच :गायक सिद्धू मूसेवाला की रविवार को हुई हत्या के मामले में पुलिस के द्वारा उनकी गाड़ी को सिटी थाने लाया गया जिसकी फॉरेंसिक टीम ने जांच की है.

सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस कर रही तलाश

सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस कर रही तलाश :सूत्रों के मुताबिक सीसीटीवी में मानसा के किसी ढाबे पर सात व्यक्ति सुबह के समय नाश्ता कर रहे थे, सिद्धू पर हमले को लेकर शक की सुई पर इनकी ओर पर घूम रही है. इन लोगों की फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी हत्यारों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

जम्मू में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

जम्मू में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन:पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मार्च निकाला और पंजाब की कानून व्यवस्था की स्थिति पर चिंता जताते हुए सीएम भगवंत मान का इस्तीफा मांगा. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीएम भगवंत मान का आप कार्यालय के बाहर पुतला फूंका. साथ ही मूसेवाला की सुरक्षा कम करने के एक दिन बाद ही उनकी हत्या किए जाने पर आप सरकार के इस कदम की विपक्ष की भारी आलोचना हो रही है.

ये भी पढ़ें - मूसेवाला हत्याकांड : सीएम भगवंत मान का बड़ा फैसला, हाईकोर्ट के जज करेंगे जांच

ये भी पढ़ें -तिहाड़ जेल से रची गई सिंगर मूसेवाला की हत्या के लिए साजिश!

Last Updated : May 30, 2022, 9:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details