दिल्ली

delhi

Punjab: लुधियाना के सांसद रवनीत बिट्टू को मिली धमकी

By

Published : Jun 7, 2022, 1:48 PM IST

Updated : Jun 7, 2022, 3:50 PM IST

सांसद रवनीत बिट्‌टू को धमकाया गया है. बिट्‌टू को मंगलवार सुबह एक विदेशी नंबर से व्हाट्सऐप कॉल आई, जिसमें एक युवक ने उनके पीए से कहा कि सांसद बिट्‌टू से उसकी बात करवाए कोई काम है.

Punjab: लुधियाना के सांसद रवनीत बिट्टू को मिली धमकी
Punjab: लुधियाना के सांसद रवनीत बिट्टू को मिली धमकी

लुधियाना: सांसद रवनीत बिट्‌टू को धमकाया गया है. बिट्‌टू को मंगलवार सुबह एक विदेशी नंबर से व्हाट्सऐप कॉल आई, जिसमें एक युवक ने उनके पीए से कहा कि सांसद बिट्‌टू से उसकी बात करवाए कोई काम है. जब पीए ने उस व्यक्ति से कहा कि सांसद बिट्‌टू अभी व्यस्त हैं, आप बाद में कॉल कर लेना तो उस व्यक्ति ने उनके पीए से कहा कि बिट्‌टू को समझाओ कि भिंडरावाला के खिलाफ ज्यादा न बोले नहीं तो अगला नंबर उन्हीं का होगा. इस बात का पता चलते ही सांसद बिट्‌टू ने पुलिस के उच्चाधिकारियों को इस संबंधी सूचित किया. इसके बाद पुलिस सांसद की सुरक्षा को लेकर अलर्ट पर है.

सांसद रवनीत बिट्टू को मिली धमकी

पढ़ें : सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे राहुल गांधी, परिजनों के प्रति संवेदना जताई

बता दें कि रवनीत सिंह बिट्टू के दादा बेअंत सिंह चंडीगढ़ में आतंकवादी हमले में मौत हो गई थी. इसके बाद से लगातार उन्हें केंद्रीय सुरक्षा बल की सुरक्षा मुहैया करवाई हुई है. इस दौरान उन्हें इस तरह की तरह हटाना चिंता का विषय है. बता दें कि गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद गैंगस्टर लगातार सक्रिय हुए हैं. कई लोगों को जान से मार देने की धमकियां मिल रही है.

पढ़ें : चंडीगढ़ में सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिले अमित शाह

रवनीत सिंह बिट्टू को यह काल विदेश के नंबर से आई है उन्हें यह कहते हुए धमकाया गया है कि वह जरनैल सिंह भिंडरावाला के खिलाफ अलग-अलग प्लेटफार्म पर बयान देते हैं और इसीलिए अगला नंबर उनका लगने वाला है. रवनीत सिंह बिट्टू भारत में नहीं है वह विदेशी दौरे पर गए हुए हैं. धमकाने वाले व्यक्ति ने ग्रुप काल की थी जिसमें हिंदू नेता संदीप गोरा थापर, मानसा से किसान नेता रुल्दू सिंह मानसा और रवनीत सिंह बिट्टू को शामिल किया गया था. गौरतलब है कि इससे पहले भी सांसद बिट्टू को कई बार खालिस्तानी आतंकियों की ओर से धमकी मिलती रही है.

Last Updated : Jun 7, 2022, 3:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details