दिल्ली

delhi

Channi Haridwar visit :  अचानक हरिद्वार पहुंच गए पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी

By

Published : Jan 11, 2022, 9:40 AM IST

सोमवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी हरिद्वार पहुंच गए. चन्नी इतने अचानक पहुंचे कि उनके हरिद्वार आने तक पुलिस को भी इसकी भनक नहीं थी. जब चरणजीत सिंह चन्नी हर की पैड़ी पर पहुंच गए तो तब हरिद्वार पुलिस को पंजाब सीएम के आने की जानकारी मिली और उन्हें सुरक्षा प्रदान की गई. बताया जा रहा है कि सीएम चरणजीत चन्नी अपने रिश्तेदार की अस्थियां विसर्जित करने हरिद्वार हर की पैड़ी पहुंचे थे.

channi
चरणजीत सिंह चन्नी

हरिद्वार:पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी सोमवार सुबह तड़के अचानक हरिद्वार पहुंचे. सूत्रों के अनुसार हर की पैड़ी पर अपने किसी रिश्तेदार की अस्थियां विसर्जित करने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी हरिद्वार पहुंचे थे. हालांकि इसकी सूचना किसी को नहीं दी गई. वहीं बताया जा रहा है चन्नी के कार्यक्रम की सूचना पुलिस को भी रात तक नहीं थी. सुबह 6:00 से 7:00 बजे तक पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी अपने काफिले के साथ हर की पैड़ी पहुंचे.

हरिद्वार पुलिस को भी नहीं चला पता
पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के हरिद्वार आने के बारे में हरिद्वार के कोतवाली इंचार्ज राकेन्द्र कठैत ने बताया कि विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने के कारण एक मुख्यमंत्री के तौर पर ना तो उनका कोई प्रोटोकोल आया था और ना ही पहले से कोई जानकारी मिली थी. जब वे हर की पैड़ी पहुंचे तो तब जाकर पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों को पता चला. इसके बाद उन्हें सुरक्षा प्रदान की गई थी.

ये भी पढ़ें-haridwar ganga snan ban : मकर संक्रांति के मौके पर पवित्र डुबकी नहीं लगा सकेंगे श्रद्धालु

कांग्रेसियों को भी नहीं लगी भनक
बताया जा रहा है कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का काफिला सोमवार सुबह 6:00 बजे सीधे हर की पैड़ी पर पहुंचा. यहां करीब 1 घंटा काफिला रहा. उसके बाद तुरंत ही चन्नी और उनका काफिला पंजाब के लिए वापस लौट गया. हरिद्वार पहुंचने तक चरणजीत चन्नी के आने की भनक किसी को नहीं लग पाई. पंजाब के सीएम चन्नी का दौरा इतना गोपनीय था कि स्थानीय कांग्रेसियों को भी इसकी जानकारी बिल्कुल नहीं थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details