दिल्ली

delhi

चुनाव से पहले पंजाब सीएम चन्नी और सिद्धू को आई बाबा केदार की याद

By

Published : Nov 2, 2021, 12:04 PM IST

Updated : Nov 2, 2021, 3:17 PM IST

पंजाब के मुख्यमंत्री (Punjab CM) चरणजीत सिंह चन्नी समेत पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के कई नेता देहरादून पहुंचे हैं और कांग्रेस के पूर्व पंजाब प्रभारी हरीश रावत से मुलाकात की है. जानकारी मिली है कि सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और सिद्धू समेत अन्य नेतागण आज केदारनाथ दर्शन के लिए जाएंगे.

पंजाब CM चन्नी
पंजाब CM चन्नी

देहरादून :पंजाब के सीएम (Punjab CM) चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjeet Singh Channi), प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिंद्धू, पंजाब प्रभारी हरीश चौधरी और विधानसभा अध्यक्ष राणा के.पी. सिंह देहरादून पहुंचने के बाद बर्फबारी के बावजूद बाबा केदार के दर्शन किये हैं. वहीं, इस दौरान तीर्थपुरोहितों से भी कांग्रेस नेताओं ने मुलाकात की. केदारनाथ में हो रही बर्फबारी से तापमान में भी गिरावट आई है. हालांकि, बाबा केदार के दर्शन के लिए कांग्रेस नेताओं का जोश देखते ही बन रहा है.

केदारनाथ दर्शन करने पहुंच सिद्धु व अन्य नेता

उल्लखेनीय है कि इन नेताओं ने देहरादून पहुंचकर पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत से उनके आवास पर मुलाकात की.

पंजाब CM चन्नी समेत कांग्रेस के कई नेता पहुंचे देहरादून.

इस मौके पर मीडिया से मुखातिब होते हुए पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि 'कर्तव्य पथ' से बड़ा 'धर्म पथ' नहीं है. गरीब को भोजन कराना, रोते को हंसाने से बड़ा कोई धर्म नहीं है. यह महादेव का संदेश है. इसलिए मैं आज यहां देवभूमि में बाबा केदार का आशीर्वाद लेने आया हूं. पंजाब का कल्याण में हम अपना कल्याण निहित करें. पंजाब और पंजाबियों की जीत हो. हम केदारनाथ जा रहे हैं.

पढ़ें :यूपी चुनाव : प्रियंका गांधी ने रालोद प्रमुख जयंत चौधरी से की मुलाकात

वहीं, हरीश रावत ने कहा कि तुमने देखा जब मैंने कहा था कि पंजाब में अब सब ठीक है. सब कुछ सुचारू रूप से चल रहा है, हम चुनौतियों से पार पा रहे हैं. उन्हें विश्वास है कि यह जारी रहेगा और हरीश चौधरी ऐसे व्यक्ति हैं, जिनसे आप सीख सकते हैं. यह हमें पंजाब में जीत की ओर ले जा रहा है. निश्चित रूप से पंजाब में कांग्रेस जीत का परचम लहराएगी.

Last Updated :Nov 2, 2021, 3:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details