दिल्ली

delhi

ब्रह्मास्त्र फिल्म देखनेवाले हिंदुओं का करेंगे मुंह काला, राष्ट्रीय हिंदू परिषद की धमकी

By

Published : Sep 7, 2022, 11:43 AM IST

जनपद में राष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद पाराशर ने सोशल मीडिया पर ब्रह्मास्त्र फिल्म का विरोध किया. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि जो शख्स ब्रह्मास्त्र फिल्म देखने जाएगा. उस हिंदू का मुंह काला किया जाएगा.

Etv Bharat
ब्रह्मास्त्र फिल्म का आगरा में विरोध

आगरा:जनपद में राष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद पाराशर ने फेसबुक पर पोस्ट करते लिखा कि जो भी ब्रह्मास्त्र फिल्म को देखने जाएगा. उस हिंदू का मुंह काला किया जाएगा. शुक्रवार को रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में लगने वाली है, लेकिन इस फिल्म का हिंदूवादी संगठन विरोध कर रहे हैं.

राष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद पाराशर की पोस्ट

जूते पहन कर मंदिर की घंटी बजाने से नाराज
राष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद पाराशर ने बताया कि फिल्म के एक ट्रेलर में दिखाया गया है कि अभिनेता रणवीर कपूर मंदिर की घंटी उछलकर बजाते हैं, जिसमें वे जूते पहने हुए हैं जोकि सनातन धर्म का अपमान है. इस वजह से हमने सभी हिंदू भाई-बहनों से यह निवेदन किया है कि ब्रह्मास्त्र फिल्म को न देखें. अगर कोई हिंदू इस फिल्म को देखने जाता है तो उसका मुंह काला किया जाएगा.

फिल्म की कमाई पाकिस्तान को देने का विरोध
राष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद पाराशर ने बताया कि फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत बनाया गया है. फिल्म के निर्माता करण जौहर ने बताया कि इस मूवी से जो भी कमाई होगी. उसे पाकिस्तान में आई बाढ़ पीड़ितों को दिया जाएगा. जिसे लेकर भी ब्रह्मास्त्र मूवी का विरोध किया जा रहा है. क्योंकि पाकिस्तान ने आज तक हिंदुस्तान को ₹1 की भी सहायता नहीं की है. ऐसे में भारत में बनने वाली मूवी 'ब्रह्मास्त्र' की कमाई को आखिर हम पाकिस्तान को क्यों दें, जोकि हमारा दुश्मन है.

इसे भी पढे़ं-रणबीर कपूर का बीफ पर बयान बना बवाल, 11 साल पहले एक्टर ने क्या कहा था, जानें

ABOUT THE AUTHOR

...view details