दिल्ली

delhi

Uttarakhand Assembly Election: दो फरवरी को जारी होगा कांग्रेस का प्रतिज्ञा पत्र

By

Published : Jan 30, 2022, 8:45 PM IST

उत्तराखंड में आगामी 2 फरवरी को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Congress National General Secretary Priyanka Gandhi) देहरादून के कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में प्रतिज्ञा पत्र जारी करेंगी. कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ (National Spokesperson of Congress Party Gaurav Vallabh) ने कहा कि 70 विधानसभाओं में कोरोना प्रोटोकॉल की बाध्यता को ध्यान में रखते हुए प्रतिज्ञा पत्र को डिजिटल माध्यम से लॉन्च (Launch of pledge letter through digital medium) किया जाएगा.

priyanka gandhi
प्रियंका गांधी

देहरादून: उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है. ऐसे में कांग्रेस पार्टी अपना प्रतिज्ञा पत्र लॉन्च करने की तैयारी कर चुकी है. आगामी 2 तारीख को कांग्रेस पार्टी अपना प्रतिज्ञा पत्र जारी करने जा रही है. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Congress National General Secretary Priyanka Gandhi) देहरादून के कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में प्रतिज्ञा पत्र (मेन‍िफेस्‍टो) जारी करेंगी.

देहरादून में 2 फरवरी को वर्चुअल रैली के माध्यम से प्रियंका गांधी उत्तराखंडी स्वाभिमान प्रतिज्ञा पत्र लॉन्च करेगी. कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने कहा कि 70 विधानसभाओं में कोरोना प्रोटोकॉल की बाध्यता को ध्यान में रखते हुए प्रतिज्ञा पत्र को डिजिटल माध्यम से लॉन्च किया जाएगा. वहीं पूरे प्रदेश में डिजिटल माध्यम से ही कांग्रेस पार्टी के प्रतिज्ञापत्र को आगे बढ़ाने का कार्य किया जाएगा.

पढ़ें-सवालों से असहज हुए प्रह्लाद जोशी, नहीं गिनवा पाए BJP की एक भी उपलब्धि

बता दें कि कांग्रेस पार्टी इस चुनाव में उत्तराखंड स्वाभिमान 'चारधाम चार काम' को लेकर आगे बढ़ रही है. इसके तहत कांग्रेस पार्टी ने चार कामों में चार लाख युवाओं को रोजगार, गैस सिलेंडर के दाम 500 के पार, पांच लाख परिवारों को सालाना चालीस हजार रुपए और और 'स्वास्थ्य सुविधाएं हर गांव, हर द्वार' को प्रमुखता से उठा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details